छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भूपेश बघेल ने हटकेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की, मांगी प्रदेश के लिए खुशहाली

By

Published : Nov 19, 2021, 7:11 AM IST

Updated : Nov 19, 2021, 10:33 AM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खारून नदी में कार्तिक स्नान करने के बाद ऐतिहासिक हटकेश्वर महादेव मंदिर में महादेव का जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना की. प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की.

हटकेश्वर महादेव मंदिर

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज कार्तिक पुन्नी के अवसर पर प्रातः खारून नदी में कार्तिक पूर्णिमा का स्नान किया. सीएम ने रायपुर के महादेव घाट पर स्नान के बाद प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की. मुख्यमंत्री ने खारून नदी में कार्तिक स्नान करने के बाद ऐतिहासिक हटकेश्वर महादेव मंदिर में महादेव का जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना की. प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की. भूपेश बघेल परंपरागत गंगा आरती कार्यक्रम में सम्मिलित होने के साथ दीपदान किया.

हटकेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना

कार्तिक पूर्णिमा 2021: भूपेश बघेल ने खारुन नदी में लगाई आस्था की डूबकी

मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक परंपरा में कार्तिक पूर्णिमा का विशेष महत्व है. उन्होंने कार्तिक पूर्णिमा की सभी को बधाई व शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास, मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा, महापौर एजाज ढेबर, नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे सहित अन्य गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे.

Last Updated :Nov 19, 2021, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details