छत्तीसगढ़

chhattisgarh

क्रिकेट के माहौल में सीएम बघेल का राजनीतिक दावा, कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में मिलेंगी 75 सीटें

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 19, 2023, 7:27 PM IST

Updated : Nov 19, 2023, 8:01 PM IST

रायपुर में मुख्यमंंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में जीत का दावा किया. मुख्यमंत्री रायपुर के इंडोर स्टेडियम में भारत ऑस्ट्रेलिया मैच का फाइनल देखने पहुंचे थे. बघेल ने कहा कि फाइनल में भारत जीतेगा और हम छत्तीसगढ़ में 75 पार पहुंच जाएंगे.

baghel claimed victory
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का दावा

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का दावा

रायपुर: भूपेश बघेल ने एक बार फिर विधानसभा चुनाव में 75 पार सीट जीतने का दावा किया. सीएम ने कहा कि हम हर हाल में 75 पार सीट इस बार जीत रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर के इंडोर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वर्ल्ड कप क्रिकेट का फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. बघेल ने कहा कि फाइनल में भारत जीतेगा और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कमाल करेगी, हम सरकार बनाने जा रहे हैं.

इस खेल के हम महारथी: रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आईसीसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है. इंडोर स्टेडियम में कांग्रेस नेताओं के साथ मैच देखने पहुंचे सीएम ने अपने बयान से सियासी पारा फिर चढ़ा दिया. मतदान के बाद से दूसरी बार सीएम ने ये दावा किया कि हम जीत भी रहे हैं और 75 पार सीट भी ला रहे हैं. बीजेपी भी लगातार ये दावा करती रही है कि वो जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है. सीएम के दावे के बाद एक बार फिर हार और जीत को लेकर दावों पर घमासान शुरु हो जाएगा.

राजनेताओं पर क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल का खुमार, रायपुर इंडोर स्टेडियम में सीएम बघेल समेत कांग्रेसी नेता देख रहे महामुकाबला
नीले समुंद्र जैसा नजर आ रहा है नरेंद्र मोदी स्टेडियम, देखें आज की 15 शानदार तस्वीरें
कोहली ने रचा एक और विराट कीर्तिमान, वनडे विश्व कप के इतिहास में ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

किसके दावों में कितना दम:दोनों चरणों के मतदान के बाद बीजेपी और कांग्रेस के बीच दावों को लेकर लगातार सियासी घमासान छिड़ा है. बीजेपी ने भी मतदान के बाद जीत का दावा किया था. बीजेपी के दावों पर कांग्रेस की ओर से खुद मुख्यमंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि हम 75 पार सीटें जीत रहे हैं. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. काउंटिंग से पहले जिस तरह से कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है वो नतीजे आने तक जारी रहेगी.

Last Updated :Nov 19, 2023, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details