छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पुलिस को कमरे में बंदकर फरार हो गया आरोपी, देखती रह गई पुलिस

By

Published : Feb 17, 2021, 7:52 PM IST

Updated : Feb 17, 2021, 9:42 PM IST

रायपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अंडमान निकोबार पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही थी. शहर के अन्नपूर्णा गेस्ट हाउस से आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी ने पुलिस को गेस्ट हाउस के कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गया. पूरा मामला अमानत में खयानत से जुड़ा था. जिसकी पूछताछ के लिए अंडमान निकोबार पुलिस यहां पहुंची थी.

andaman-and-nicobar-island-police-custody-absconding-accused-in-raipur
पुलिस को कमरे में बंदकर भागा आरोपी

रायपुर: राजधानी रायपुर में अमानत में खयानत का एक आरोपी पुलिस को कमरे में बंदकर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. पुलिस अंडमान-निकोबार द्वीप से आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी, लेकिन आरोपी ने पुलिस को ही रूम में लॉक कर दिया. मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णा गेस्ट हाउस का है. आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

धमतरी: 150 कट्टा धान बेचकर ट्रक ड्राइवर फरार, कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 15 फरवरी को अंडमान-निकोबार पुलिस पहुंची थी. बलौदा बाजार निवासी रामकुमार साहू को अमानत में खयानत के मामले में गिरफ़्तार किया गया था. अंडमान-निकोबार पुलिस आरोपी को CJM कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही थी. इस बीच आरोपी ने मौका पाकर पुलिसकर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गया.

दुर्ग: ट्रक मालिक और ड्राइवर ने सीमेंट ट्रांसपोर्टर को लगाया लाखों का चूना

16 फरवरी की शाम आरोपी हुआ फरार
पुलिसकर्मी 16 फरवरी की शाम को आरोपी को ट्रेन से अंडमान-निकोबार द्वीप ले जाने के लिए अन्नपूर्णा गेस्ट हॉउस में ठहरे थे. मौका पाकर आरोपी रामकुमार साहू ने पुलिसकर्मियों को गेस्ट हाउस के रूम में बंद कर दिया और वहां से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लग रहा है.

उपनिरीक्षक की शिकायत पर टिकरापारा थाने में मामला दर्ज
थाना पहाड़गांव, जिला दक्षिण अंडमान में पदस्थ उप निरीक्षक मो. रफीक ने टिकरापारा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. टिकरापारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस अभिरक्षा से फरार होने का अपराध दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Feb 17, 2021, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details