छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur crime news : रायपुर में स्कूटी पर छात्रों का जानलेवा स्टंट

By

Published : Mar 21, 2023, 3:17 PM IST

Updated : Mar 21, 2023, 6:09 PM IST

रायपुर में दोपहिया वाहन पर चार सवारी का वीडियो शूट कर वायरल करना छात्रों को भारी पड़ गया. पुलिस ने छात्रों पर जुर्माना लगाया है. लाइसेंस भी जब्त किया गया है.

Action on students doing stunts
दोपहिया वाहन पर स्टंटबाजी

स्टंटबाजी पर हुई कार्रवाई

रायपुर :छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कॉलेज स्टूडेंट्स के स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस ने छात्रों के खिलाफ कार्रवाई भी की है. बताया जा रहा है कि वीडियो पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर का है. आरोपी छात्रों ने स्कूटी चलाई और जमकर स्कूटी पर स्टंटबाजी की है. जो छात्र स्कूटी चला रहा था, उसने हेलमेट नहीं पहना था. जबकि दो छात्र पीछे स्कूटी पर बैठे हुए थे. पीछे बैठे छात्रों ने एक छात्र को हाथों से टांग रखा था.

स्टूडेंट्स ने इस स्टंट का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने स्टंट करने वाले छात्रों को पकड़कर उनका पंचनामा तैयार कर न्यायालय भेजने की कारवाई की है. पुलिस ने वाहन जब्त कर लाइसेंस भी रद्द किया है.


खुद वायरल किया वीडियो :सोशल मीडिया पर स्टूडेंट्स ने खुद अपना वीडियो वायरल किया. इस वीडियो में छत्तीसगढ़ी गाने के साथ छात्र स्टंट करते दिख रहे हैं. एक स्टूडेंट एक्टिवा चला रहा है. दो पीछे बैठे हैं. पीछे बैठे दो स्टूडेंट्स ने चौथे स्टूडेंट को अपने हाथों के सहारे टांग रखा है. वाहन की स्पीड इस दौरान करीब 30 से 40 किमी प्रति घंटा रही होगी. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते वीडियो पर रायपुर ट्रैफिक पुलिस की नजर पड़ी. जिसके बाद तत्काल स्कूटी चलाने वाले छात्रों की पतासाजी की गई और उन पर कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- रायपुर दूल्हा दुल्हन मर्डर केस में नया खुलासा

ट्रैफिक पुलिस का सख्त एक्शन :ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह ने बताया कि ''एक्टिवा वाहन चलाने वाला आरोपी छात्र का नाम तेज राम सिन्हा है. उसने यह स्टंट 20 मार्च को किया. उसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पुलिस के सामने जैसे ही यह केस आया, पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और स्टूडेंट को पकड़ लिया. फिर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. लाइसेंस जब्त कर कार्रवाई भी की गई है."

Last Updated :Mar 21, 2023, 6:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details