छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: अभनपुर पुलिस ने किया लुटेरे गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2020, 8:01 AM IST

अभनपुर पुलिस ने रात में लोगों को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

accused arrested of Robbery in abhanpur at raipur
गिरफ्तार आरोपी

रायपुर:अभनपुर पुलिस ने रात में लोगों को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मामला 1 अगस्त 2020 का है. जहां गातापार गांव का रहने वाला झम्मन लाल अपने साथी कृष्ण कुमार के साथ रिश्तेदार के घर से कृषि काम के लिए 5 हजार रुपए उधारी लेकर लौट रहा था. रास्ते में मौसम खराब होने से दोनों पैदल ही आ रहे थे. तभी रास्ते में रात के करीब 10 बजे के आस-पास सातपारा बस्ती के पास 2 लड़के सड़क किनारे खड़े थे, जिसमें से एक शख्स बस्ती की तरफ चला गया.

गिरफ्तार आरोपी

वहीं दूसरा लड़का प्रार्थी से मारपीट करते हुए उसके शर्ट के जेब में रखे 5 हजार रुपये लूटकर भाग गया. घटना के बाद प्रार्थी ने इसकी शिकायत अभनपुर थाने में की, जिसके बाद अभनपुर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मुकेश कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के पास से 3 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी बोधन साहू, उप निरीक्षक गुलाब सिंह ठाकुर ,आर कुलेश्वर नागारची और रामकृष्ण राठौर शामिल थे.

31 अगस्त को पुलिसवाले से दिनदहाड़े हुई थी लूट

31 अगस्त को ही रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिसवाले से दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया था. हालांकि इस पूरे केस में कोतवाली पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही आरोपी रवि विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया था. सोमवार को ही सारंगढ़ क्षेत्र के औराचक्का में स्थित देशी-विदेशी शराब दुकान में भी चोरी का मामला सामने आया था. जहां बाढ़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने एक बार फिर दुकान में हाथ साफ कर दिया था. चोरी हुई शराब की कीमत 40 हजार रुपये बताई जा रही है. जिसका वीडियो फुटेज इन दिनों जमकर वायरल भी हो रहा है.

पढ़ें:अपराधियों के हौसले हुए बुलंद, पुलिसवाले से दिनदहाड़े की लूट

पहले भी हो चुकी है चोरी

बता दें कि पिछले साल भी इस शराब दुकान से 6 लाख 57 हजार रुपये की चोरी की हुई थी. जिसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है. सुरक्षा गार्ड के मुताबिक 3 से 4 चोरों ने दिनदहाड़े शराब दुकान पर धावा बोल दिया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details