छत्तीसगढ़

chhattisgarh

झाड़ियों में बिलखती मिली नवजात, माता-पिता की तलाश में पुलिस

By

Published : Oct 30, 2019, 5:37 PM IST

Updated : Oct 30, 2019, 6:59 PM IST

ग्राम सोनबरसा में सड़क किनारे झाड़ियों में नवजात बच्ची रोती हुई मिली है. पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है.

झाड़ियों में बिलखती मिली नवजात

रायगढ़ : खरसियां थाना क्षेत्र के सोनबरसा में सड़क किनारे झाड़ियों में एक नवजात बच्ची बिलखती हुई मिली. पुलिस ने नवजात को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां, उसका का इलाज जारी है.

झाड़ियों में बिलखती मिली नवजात, माता-पिता की तलाश में पुलिस

सोनबरसा में झरने के पास सुबह ग्रामीणों ने रोते हुए बच्चे की आवाज सुनी, जिसके बाद गांववालों ने 112 की टीम को मौके पर बुलाया.

पढ़ें :पेट पालने के लिए नीता वो काम कर रही है, जिसका नाम सुनते ही कांप उठता है कलेजा

पुलिस ने शुरु की पड़ताल

ग्रामीणों के अनुसार बच्ची दो दिन पहले पैदा हुई है और झाड़ियों में किसी ने नवजात को फेंक दिया. मामले की सूचना पुलिस दी गई. खरसिया पुलिस ने मामले में अज्ञात माता-पिता पर अपराध दर्ज कर लिया है. वहीं सोनबरसा सहित आसपास के गांव और अस्पताल में छानबीन भी शुरू कर दी है.

Intro:लावारिस हालत में झरना के पास मिली नवजात। खरसियां थाना के सोनबरसा के सड़क किनारे झरना में एक नवजात शिशु मिली, जिसका सिविल अस्पताल में इलाज जारी हैं। झरने के पास सुबह ग्रामीणों ने रोते हुए बच्चे की आवाज सुने जिसके बाद मौके पर 112 की टीम को बुलाई तब पाया की झाड़ियों के बीच किसी ने नवजात को फेंक दिया हैBody: ग्रामीणों के अनुसार बच्ची करीब दो दिन पूर्व ही पैदा हुई है जैसे दिख रही है। झाड़ियों में नवजात के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, जिसके बाद खरसिया पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची को शासकीय अस्पताल पहुंचाए जहां उसका इलाज जारी है। खरसिया पुलिस ने मामले में अज्ञात माता-पिता पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं सोनबरसा सहित आसपास के गांव व अस्पताल की छानबीन भी शुरू कर दी है।Conclusion:
Last Updated : Oct 30, 2019, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details