छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर में दस हजार का इनामी नक्सली गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2021, 11:06 PM IST

कोहकामेटा पुलिस ने नक्सली सन्नूराम पोटाई को इरकभट्टी से गिरफ्तार किया है. नक्सली पर 10 हजार का इनाम घोषित था.

Reward Naxalites arrested by security forces in Narayanpur
नारायणपुर में दस हजार का इनामी नक्सली गिरफ्तार

नारायणपुर: कोहकामेटा पुलिस ने 10 हजार के इनामी नक्सली गिरफ्तार किया है. सर्चिंग के दौरान ग्राम इरकभट्टी से नक्सली को गिरफ्तार किया गया. नक्सली का नाम सन्नूराम पोटाई है. वह इरकभट्टी जनताना सरकार का सदस्य है. बीते दिनों आईडी ब्लास्ट की घटना में संलिप्त था. नक्सली को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल दाखिल किया गया है.

दंतेवाड़ा में डीआरजी जवानों ने ग्रामीणों की मदद से नक्सली स्मारक किया ध्वस्त

नारायणपुर पुलिस की ओर से चलाये जा रहे नक्सल विरोधी अभियान में 9 मई को डीआरजी जवानों को कामयाबी मिली है. पुलिस पार्टी ने सर्चिंग के दौरान ग्राम ईरकभट्टी में दबिश देकर नक्सली आरोपी सन्नु पोटाई को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि 30 अक्टूबर 2020 को थाना कोहकामेटा क्षेत्रान्तर्गत ईरकभट्टी रोड में पुलिस पार्टी पर बम विस्फोट करने की घटना हुई थी. जिसमें आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया था. वारदात को अंजाम देने में उसका हाथ था.

जांजगीर में छत्तीसगढ़ का पहला पुलिस कोविड केयर सेंटर तैयार

लगातार मिल रही कामयाबी

उप पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय ने बताया कि उक्त नक्सली के खिलाफ पुलिस अधीक्षक नारायणपुर ने दस हजार रूपये को इनाम घोषित किया था. जिसे गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. बता दें कि बीते तीन सप्ताह में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दो दर्जन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस लगातार इलाके में शांति के लिए नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details