छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर में नक्सलियों ने बैनर लगाकर मोदी सरकार की नीतियों का किया विरोध

By

Published : Apr 25, 2022, 2:20 PM IST

Naxalites band in Narayanpur: नारायणपुर में नक्सलियों ने बैनर लगाकर दंडकारण्य बंद का आह्वान किया. रोड में पेड़ काटकर जाम कर दिया गया. जगह-जगह नक्सलियों ने बैनर भी लगाए.

Naxalites called for Dandakaranya Band in Narayanpur
नारायणपुर में नक्सलियों ने बैनर लगाकर दंडकारण्य बंद का किया आह्वान

नारायणपुर: नक्सलियों ने नारायणपुर ओरछा मार्ग के कस्तूरबा आश्रम के पास बैनर लगाकर दंडकारण्य बंद का आह्वान किया. नक्सलियों ने जगह-जगह पेड़ काटकर रोड जाम कर दिया है. बैनर में मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों का भी जिक्र किया गया है. नक्सलियों के बंद को देखते हुए यात्री बसें भी ओरछा मुख्यालय में ही रुकी हुई हैं. लीडर नर्मदा की मौत के बाद नक्सलियों ने बस्तर संभाग में बंद का आह्वान किया था. (Naxalites put up banners in Narayanpur )

नक्सलियों ने किया रोड जाम

सुकमा में नक्सलियों का दंडकारण्य बंद, ओडिशा से हैदराबाद जाने वाली बस में लगाई आग

सुकमा जिले में भी नक्सलियों ने दंडकारण्य बंद के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज करने एक यात्री बस को आग के हवाले कर दिया है. बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई हैं. नक्सलियों ने पहले यात्रियों को बस से उतारा उसके बाद बस में आग लगा दी. घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चे भी लगाए और दंडकारण्य बंद को सफल बनाने का आह्वान किया. (Dandakaranya band of Naxalites in Bastar division)

नारायणपुर में नक्सलियों ने बैनर लगाकर दंडकारण्य बंद का किया आह्वान

ओडिशा से यात्रियों को लेकर बस हैदराबाद के लिए निकली थी. जिसके बाद कोंटा से लगभग 15 किलोमीटर दूर आंध्र प्रदेश के चिंतुर थाना क्षेत्र के कोतुर में हथियार बंद नक्सलियों ने बस को रोका. बंदूक की नोक पर यात्रियों को बस से उतार दिया और बस में आगजनी की. इस आगजनी में यात्री बस जलकर पूरी तरह खाक हो गई . इस नक्सली वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू कर दी है. सुरक्षाबल के जवानों को भी सर्चिंग के लिए क्षेत्र में रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details