छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Naxalite terror in Narayanpur: नक्सलियों ने बैनर पोस्टर लगाकर सरपंच और उपसरपंच को मारने की दी धमकी

By

Published : Jun 12, 2023, 10:24 AM IST

नारायणपुर के बेसेमेटा गांव में रविवार रात नक्सलियों ने बैनर पोस्टर चस्पा कर सरपंच और उपसरपंच को जान से मारने की धमकी दी है. नक्सलियों ने बेसेमेटा के सरपंच और उपसरपंच पर माइंस खोलने में मदद का आरोप लगाया है.

Naxalites put banner poster
नक्सलियों ने लगाया बैनर पोस्टर

सरपंच उपसरपंच को जान से मारने की धमकी

नारायणपुर:नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों ने बैनर पोस्टर लगाकर लोगों में खौफ भर दिया है. इस बार नक्सलियों के बैनर पोस्टर में सरपंच और उपसरपंच के नाम मौत का फरमान है. रविवार रात नक्सलियों ने ये बैनर पोस्टर चस्पा कर इलाके में सनसनी फैला दी है.

सरपंच-उपसरपंच परमाइंस खोलने में मदद का आरोप: नारायणपुर जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर महिमा गवाड़ी गांव के आश्रित गांव गायतापारा में बीती रात नक्सलियों ने बैनर पोस्टर चस्पा किया है. इस बैनर पोस्टर को नक्सलियों की सीपीआई नक्सली एरिया कमेटी ने चस्पा किया है. बैनर के माध्यम से नक्सलियों ने बेसेमेटा गांव के सरपंच और उपसरपंच पर माइंस खोलने में मदद करने का आरोप लगाया है.

Sukma News: पुलिस की रेकी करने पहुंचे 3 नक्सली गिरफ्तार
Tiffin Bomb Found In Bijapur : नक्सलियों के आईईडी हमले की साजिश को सुरक्षाबलों ने किया डिकोड
Kanker News: नक्सलियों ने बैनर लगाकर किया महिला पहलवानों का समर्थन

नक्सलियों नेदी जान से मारने की धमकी:नक्सलियों ने बैनर पोस्टर मेंओरछा विकासखंड में बेसेमेटा गांव के सरपंच और उपसरपंच सहित माइंस खोलने में मदद करने वालों के हाथ पैर काटने के साथ जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल, गांव के नदी में पानी रोकने के लिए डेम निर्माणकिया जा रहा था. लेकिन डेम निर्माण के विरोध में बैनर पोस्टर लगाकर नक्सलियों ने इलाके में दहशत फैला दी है. नक्सलियों ने नदी में डेम निर्माण रोकने और माइंस को रोकने के लिए गायता पारा के ग्रामीणों और बेसेमेटा के ग्रामीणों को भी संबोधित किया है.

आए दिन पोस्टर बैनर से लोगों में खौफ भरते हैं नक्सली:बता दें कि, नारायणपुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र है. यहां नक्सली आए दिन क्षेत्र में दहशत बनाने के लिए नक्सली अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं. विकास विरोधी नीतियों के तहत नक्सली कई बार बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details