छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर में बीजेपी नेता कोमल मांझी की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 23, 2023, 9:56 PM IST

Naxalite arrested in Narayanpur नारायणपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीते 9 दिसंबर को बीजेपी नेता कोमल मांझी की हत्या में शामिल नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

bjp leader komal manjhi murder case
नारायणपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बीजेपी नेता कोमल मांझी की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार

नारायणपुर:जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नारायणपुर पुलिस ने हाल ही में हुए भाजपा नेता कोमल मांझी की हत्या की घटना में शामिल नक्सली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने थाना छोटेडोंगर से आरोपी नक्सली को गिरफ्तार किया है.

भाजपा नेता कोमल मांझी की हत्या में शामिल था नक्सली:दरअसल, नारायणपुर जिले में पुलिस नक्सल विरोधी अभियान लगातार चला रही है. इसी कड़ी में हाल ही में हुए भाजपा नेता कोमल मांझी की हत्या की घटना में शामिल एक नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी को थाना छोटेडोंगर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार नक्सली ताराभाठापारा का रहने वाला है. उसका नाम जगदेव कड़ियाम है. उससे पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान नक्सली ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि 9 दिसंबर को उसने नक्सलियों के साथ मिलकर तारभाठाापारा निवासी कोमल सिंह मांझी की हत्या की है.

कोमल मांझी की हत्या की घटना में शामिल नक्सली जगदेव कड़ियाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ थाना छोटेडोंगर में शिकायत दर्ज कर लिया गया है. आरोपी जगदेव कड़ियाम को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया. : हेमसागर सिदार, एएसपी

टांगिये से काटकर की हत्या: बता दें कि नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने बीते 9 दिसंबर को छोटेडोंगर निवासी बीजेपी नेता कोमल मांझी की दिन दहाड़े टंगिये से वार कर हत्या कर दी. इससे पहले नक्सलियों ने बीजेपी नेता के हत्या की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस की ओर से कोमल मांझी को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी. हालांकि बीजेपी नेता कोमल मांझी ने पुलिस की सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया था.

कांकेर में मोस्ट वांटेड नक्सली गिरफ्तार, बड़ी वारदातों में थे शामिल
बीजापुर में नक्सलियों का उत्पात, 2 यात्री बसों में लगाई आग, मद्देड़ में मोबाइल टावर को भी फूंका
बस्तर में नक्सलियों का उत्पात, सुकमा में माओवादियों ने वाहनों में लगाई आग, बीजापुर में सड़क यातायात किया बाधित

ABOUT THE AUTHOR

...view details