छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाकाम पुलिस: खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली एक महिला की लाश, 16 महीने में दूसरी वारदात

By

Published : Nov 4, 2020, 7:13 PM IST

Updated : Nov 4, 2020, 7:20 PM IST

फास्टरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिली है. बता दें, इसी जगह 23 जुलाई 2019 को भी एक महिला की नग्न हालत में लाश मिली थी. 16 महीनों के भीतर दो महिलाओं की एक ही जगह पर लाश मिलने से इलाके में डर का माहौल है.

woman deadbody found
महिला की मिली लाश

मुंगेली: फास्टरपुर थाना क्षेत्र में खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की लाश मिली है. बताया जा रहा है, लोरमी से लगे फास्टपुर थाना के सिंघनपुरी-बघमार गांव के बीच एक खेत में कुछ लोगों ने एक महिला की सड़ी हुई लाश देखी. जिसके बाद खेत के मालिक ने ग्रामीणों के साथ इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस की जांच में जुटी है.

खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली एक महिला की लाश

23 जुलाई को भी मिली थी लाश

इस दौरान एक और जानकारी मिली है. जिस जगह पर महिला की लाश मिली है, इसी जगह 23 जुलाई 2019 को भी एक महिला की नग्न हालत में लाश मिली थी. 16 महीनों के भीतर दो महिलाओं की एक ही जगह पर लाश मिलने से इलाके में डर का माहौल बना है. महिला के गले में एक गमछा बंधा हुआ है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी.

पढ़ें- जांजगीर: 6 साल के बच्चे का अपहरण, 5 लाख की फिरौती भी मांगी

नहीं हुई है लाश की शिनाख्त

पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए डॉग स्क्वायड की भी मदद ले रही है. हालांकि खोजी कुत्ता 100 मीटर की दूरी तक जाकर भटक जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची फास्टपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. केस में मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शव से कुछ दूरी पर कुछ फोटो और कागज पुलिस को मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

नाकाम फास्टपुर पुलिस

इसी जगह जो 16 महीने पहले लाश मिली थी, पुलिस उस केस में अबतक कोई खुलासा नहीं कर पाई है. उस लाश की भी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. ऐसे एक बार फिर उसी जगह 16 महीने बाद लाश मिलना, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने के साथ कई और आशंकाओं को भी जन्म देती है.

Last Updated :Nov 4, 2020, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details