छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली: मामूली विवाद में भतीजे ने ली मौसी की जान, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2020, 6:28 PM IST

मुंगेली में मामूली विवाद की वजह से भतीजे ने अपनी सगी मौसी की हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Nephew murdered her aunt in mungeli
मामूली विवाद की वजह से भतीजे ने की मौसी की हत्या

मुंगेली :मामूली विवाद के बाद भतीजे ने अपनी सगी मौसी की हत्या कर दी . घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना लोरमी के खुड़िया चौकी क्षेत्र के छिरहट्टा गांव की है, जहां मामूली विवाद में भतीजे ने अपनी ही सगी मौसी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि छिरहट्टा गांव में रहने वाली लमिया बैगा की बहन का बेटा सतन बैगा रविवार को मृतका के घर आया था. जहां रात को सभी लोगों ने घर में शराब पी और फिर किसी बात को लेकर आरोपी सतन बैगा का उसके मौसी लमिया बाई से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि सतन ने अपनी मौसी पर टंगिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना खुड़िया चौकी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मर्ग कायम कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पढ़ें:जशपुर: व्यवसायी दंपति पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान दोनों की मौत

बता दें कि, प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में अपराध तेजी से बढ़ा है. आए दिन हत्या और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही जशपुर के मनोरा जनपद पंचायत के आस्ता गांव में व्यवसायी दंपति की 1 जुलाई की रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद एसपी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच टीम बनाई थी. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ

बिलासपुर के कर्रा गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी, जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही सभी आरोपियों पर हत्या की धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. वहीं 5 जुलाई को रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के कोतरलिया में शराबी पति ने अपनी पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि इस मामले में चक्रधर नगर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details