छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली: पत्नी और बच्चे की हत्या के बाद फरार हुआ पति, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 15, 2020, 5:11 PM IST

मुंगेली के ग्राम लगरा में रहने वाले बसंत चंद्राकर ने पत्नी और दो साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Husband murdered his wife
मुंगेली में डबल मर्डर

मुंगेली: पति ने पत्नी और दुधमुंहे बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया है. दोहरे हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. दिल दहला देने वाली घटना फास्टरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लगरा की है. लगरा में रहने वाले बसंत चंद्राकर ने अपनी पत्नी लता चंद्राकर और दो साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

आरोपी के पिता ने बताया कि बीती रात को सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरे में सो गए थे. सुबह जब उठने के बाद जब वे खेत जाने की तैयारी कर रहे थे तब पता चला कि बड़ी बहू लता और उसके छोटे बेटे की लाश घर में पड़ी है. बेटा घर से गायब है था. तब शंका हुई कि बसंत ने ही दोनों की हत्या की और फरार हो गया है.

पढ़ें-गुस्से में बेटे ने शराबी पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घरवालों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के कुल आठ बच्चे हैं. जिनमें से सात बच्चे अपने दादा दादी के साथ ही सो रहे थे. घटना के वक्त मृतिका और छोटा बेटा ही कमरे में थे. जिनकी बसंत चंद्राकर ने बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की सूचना फास्टरपुर थाने में दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी बसंत चंद्राकर की पतासाजी में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details