छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली: बेटे ने की मां की हत्या, बहन को भी किया लहूलुहान

By

Published : May 7, 2020, 9:23 PM IST

Updated : May 7, 2020, 10:22 PM IST

मुंगेली में मां की उलाहना से परेशान बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर मां का धड़ सिर से अलग कर दिया. मां को बचाने के लिए बहन आगे आई, तो उस पर भी आरोपी अनिल ने हमला कर दिया. हमले में बहन गंभीर रूप से जख्मी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

mungeli son murdered mother
आरोपी अनिल गिरफ्तार

मुंगेली:जिला मुख्यालय के रामगोपाल तिवारी वार्ड के रहने वाले अनिल यादव ने अपनी मां को कुल्हाड़ी मारकार मौत के घाट उतार दिया. हर रोज मां काम करने और पैसे कमाने की बात कहकर बेटे को समझाया करती थी, जिससे परेशान होकर बेटे ने मां को ही मार डाला. मां को बचाने के लिए बहन आगे आई, तो उस पर भी अनिल ने हमला कर दिया. बहन ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

बेटे ने की मां की हत्या

मां की उलाहना से परेशान बेटे ने कुल्हाड़ी से मारकर मां का धड़ सिर से अलग कर दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हादसे के आधे घंटे बाद तक आरोपी अनिल घर के बाहर खून से सनी कुल्हाड़ी को लहराते हुए खड़ा रहा. वहीं आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है और कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है.

आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. गंभीर रूप से जख्मी आरोपी की बहन का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

Last Updated :May 7, 2020, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details