छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली: सड़क किनारे मिली एक शख्स की लाश, हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध

By

Published : Jun 2, 2020, 7:56 PM IST

मुंगेली जिला अस्पताल जाने वाली सड़क पर नहर रोड के पास एक व्यक्ति की लाश मिली है. पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है.

mungeli murder news
प्रतीकात्मक फोटो

मुंगेली:शहर के दाऊ पारा चौक के आगे पुलिस लाइन जाने वाली नहर रोड के पास एक शख्स की लाश मिली है. सड़क किनारे खून से लथपथ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बिलासपुर रोड से मुंगेली जिला अस्पताल जाने वाली सड़क पर लोगों ने लाश देखी थी, जिसके सिर पर गहरी चोट के निशान है. लाश से कुछ कदम की दूरी पर ही एक साइकिल पड़ी हुई थी. जानकारी के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 50 से 55 साल बताई जा रही है.

उप पुलिस अधीक्षक सीडी तिर्की का बयान

मृतक की पहचान करही देवरी के रहने वाले खखालू यादव के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने करही देवरी के ही एक संदिग्ध कुंज बिहारी यादव को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि पुरानी रंजिश के चलते खखालू की हत्या की गई है.

पढ़ें- करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर ठग मुंगेली से गिरफ्तार, 10 साल से था फरार

सूचना के बाद थाना सिटी कोतवाली में अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी डी श्रवण और उप पुलिस अधीक्षक सीडी तिर्की ने मामले की जांच कर जल्द आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details