छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Liquor Smugglers Arrested In MCB: शराब तस्करों पर खड़गवां पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 3 लाख की शराब जब्त

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 6, 2023, 10:50 AM IST

Liquor Smugglers Arrested In MCB एमसीबी के खड़गवां थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. बीते तीन दिनों के भीतर पुलिस ने 37 पेटी अवैध अंग्रेजी गोवा शराब जब्त किया. जिससे शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है. दोनों मामलों में करीब 3 लाख रूपये का अवैध शराब जब्त किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मनेंद्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी: एमसीबी के खड़गवां थाना क्षेत्र में अवैध शराब परिवहन और बिक्री करने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने दो शराब कारोबारियों से 37 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है.

अवैध शराब बेचने की फिराक में था आरोपी: खड़गवां थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम दुल्लापुर का रहने वाला बाबू सिंह ग्राम रतनपुर के बैगापारा सीसी रोड पर अंधेरे में अंग्रेजी शराब बेचने वाला है. उसके पास अंग्रेजी शराब काफी मात्रा में रखी हुई है. जिसे वो आसपास के क्षेत्रों में बेचने वाला है. सूचना के आधार पर थाना खड़गवां की टीम ने ग्राम रतनपुर बैगापारा सीसी रोड के पास घेराबंदी कर आरोपी बाबू सिंह को पकड़ लिया है.

आबकारी एक्ट के तहत की कार्रवाई: आरोपी के कब्जे से 23 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब पुलिस ने जब्त किया है. जिसकी कीमत लगभग 2,30,000 रुपये बताई जा रही है. आरोपी बाबू सिंह (45) के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दूसरे मामले में 14 पेटी अवैध शराब जब्त: थाना प्रभारी खड़गवां विजय सिंह ने बताया कि इसी तरह के दूसरे मामले में 5 सितम्बर को मुखबिर से सूचना मिली कि दो लोग कार में मध्यप्रदेश में बनी अंग्रेजी शराब लोडकर ग्राम रतनपुर खड़गवां की ओर बेचने आ रहे हैं. थाना खड़गवां की टीम ने ग्राम रतनपुर बैगापारा के पास घेराबंदी कर कार को पकड़ा. गाड़ी की चेकिंग के दौरान गाड़ी में 14 पेटी अंग्रेजी शराब रखी थी, जिसकी कीमत लगभग 80500 रुपये बताई जा रही है. आरोपी रमाकांत तिवारी को गिरफ्तार किया गया. गाड़ी भी जब्त कर ली गई है. आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details