छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Manendragarh News: मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में बीजेपी और कांग्रेस ने बढ़ाया अपना कुनबा

By

Published : Aug 20, 2023, 9:36 PM IST

Joined BJP And Congress In Manendragarh: मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी में कई युवाओं ने सदस्यता ली. जहां एक ओर बीजेपी में 40 लोगों ने ज्वाइन किया. वहीं कांग्रेस ने अब तक 7000 से अधिक युवाओं के पार्टी में प्रवेश का दावा किया है.

Youth Join in BJP and Congress
बीजेपी और कांग्रेस में युवाओं ने ली सदस्यता

बीजेपी और कांग्रेस ने बढ़ाया अपना कुनबा

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:छत्तीसगढ़ की दो प्रमुख पार्टियां कांग्रेस और भाजपा चुनाव से पहले अपना कुनबा बढ़ा रही है. इस बीच मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में भाजपा ने 40 लोगों को प्रवेश कराया. जहां एक ओर भाजपा अधिक नेताओं के पार्टी में प्रवेश कराने का दावा कर रही है. वहीं दूसरी ओर भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने भी अब तक कांग्रेस में 7000 से अधिक लोगों के प्रवेश का दावा किया है. आज 40 लोगों ने भाजपा का दामन थामा है. वहीं विधायक गुलाब कमरो की अध्यक्षता में कुछ युवाओं ने कांग्रेस का दामन थामा है.

7000 से अधिक लोगों के कांग्रेस में प्रवेश का दावा:भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो ने कहा है कि, "जब से छत्तीसगढ़ मे कांग्रेस की सरकार बनी है. क्षेत्र का विकास हो रहा है. कई निर्माण कार्य हुए हैं. लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. पिछले 5 सालों में बघेल सरकार ने कई विकास कार्य किए." विधायक गुलाब कमरो ने दावा किया कि अब तक कांग्रेस पार्टी में 7000 से भी अधिक लोगों ज्वाइन किया.

पिछले 5 सालों में कांग्रेस ने प्रदेश में विकास कार्य किया है. अब तक पार्टी में 70000 से अधिक लोगों ने प्रवेश किया है.-गुलाब कमरो, विधायक, भरतपुर सोनहत

Bijapur News : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस, ओम माथुर को विक्रम मंडावी ने बताया फ्लॉप
Kanker News: कांकेर में भी बढ़ा कांग्रेस का कुनबा, 82 लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: PCC चीफ के दावे को पूर्व विधायक पहलवान सिंह मरावी ने किया खारिज

40 लोग हुए भाजपा में शामिल:बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अंकुर जैन की अध्यक्षता में आज 40 लोगों ने बीजेपी में प्रवेश किया. इस बारे में अंकुर जैन ने बताया कि, "सभी पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं. लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है."

पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर 40 युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया है. सभी काफी उत्साहित हैं.-अंकुर जैन, जिला अध्यक्ष, अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा

बता दें कि साल के अंत में विधानसभा चुनाव है. इस बीच दोनों पार्टी अपने आप को मजबूत करने में जुटी हुई है. लगातार दोनों पार्टियों में युवा वर्ग प्रवेश कर पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं. आगामी चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी ने कमर कस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details