छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में हादसों ने ढाया कहर, एमसीबी और सूरजपुर में हुई तीन मौतें

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 26, 2023, 11:33 PM IST

accidents in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में मंगलवार को हादसों का दिन रहा. प्रदेश के दो जिलों में हुई दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई. एमसीबी और सूरजपुर में हादसे हुए. MCB and Surajpur

accidents in Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ में हादसों ने ढाया कहर

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर/सूरजपुर: मनेंद्रगढ़ चिरमिरी और सूरजपुर में मंगलवार को सड़क हादसे हुए. एमसीबी हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि सूरजपुर में सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई. एमसीबी से लेकर सूरजपुर तक तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला.

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में कहां हुआ हादसा: नेशनल हाईवे 43 में मनेंद्रगढ़ अनूपपुर मार्ग पर यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि सिद्ध बाबा घाटी के ऊपर रेत ले जा रही ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें दो युवाओं की मौके पर मौत हो गई. यह इलाका झगराखाण्ड थाना में पड़ता है. लोगों का कहना है कि युवक बाइक में हेलमेट टांगे हुए थे लेकिन हेलमेट नहीं पहना था. जिसकी वजह से हादसे के बाद मौके पर उनकी मौत हो गई. अगर वे लोग हेलमेट पहने होते तो संभवाना थी कि उनकी जान बच जाती. पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पूरी घटना की जांच की जा रही है. हादसे में मारे गए दोनों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.

सूरजपुर में ऐसे हुआ हादसा: सूरजपुर के भैयाथान में पटना की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि ट्रक तेज रफ्तार में आ रही थी. बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में बाइक ट्रक से टकरा गई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल शख्स का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक युवक कोरिया के गिरजापुर का रहने वाला था. हादसे के बाद से कोरिया के गिरजापुर में गम का माहौल है.पुलिस के मुताबिक ट्रक तेज रफ्तार में आ रही थी. तभी उसके सामने बाइक सवार युवक आ गए. ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार युवकों को बचाने की हर संभव कोशिश की. लेकिन ट्रक चालक बाइक सवार को बचा नहीं पाया. ट्रक की टक्कर के बाद बाइक सवार एक युवक पहिए के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

गौरेला में कुंए में गिरकर बच्ची की मौत, हादसा या हत्या सस्पेंस बरकरार ?
बलरामपुर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत
रायगढ़ में बाइक और ट्रक की भयानक भिड़ंत, युवकों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details