छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद में युवती की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर

By

Published : Feb 11, 2021, 7:30 PM IST

Updated : Feb 11, 2021, 7:36 PM IST

महासमुंद के बेलसोंडा गांव में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात में तीन आरोपी शामिल थे. मुख्य आरोपी ने सरेंडर कर दिया है. दो आरोपी फरार हैं.

woman-shot-dead-in-belsonda-village-of-mahasamund
महासमुंद में युवती की गोली मारकर हत्या

महासमुंद: बेलसोंडा गांव में एक युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. मुख्य आरोपी ने कोतवाली में असलहा के साथ सरेंडर कर दिया है. जबकि दो आरोपी अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. हत्या का मुख्य कारण एक तरफा प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

महासमुंद में युवती की गोली मारकर हत्या

एकतरफा प्यार में 19 साल की लड़की की हत्या, आरोपी फरार

बेलसोंडा में प्रत्यक्षदर्शी मृतिका की बहन है, जो उसके साथ दवाई खरीदने के लिए मेडिकल स्टोर्स गई थी. वारदात दोपहर 12 से 1 बजे के बीच की बताई जा रही है. मृतका की बहन ने बताया वह दवाई खरीदने के लिए मेडिकल स्टोर्स गई थी. वहां से वापस लौट रही थी, तभी घर से करीब 100 मीटर दूर जगेश्वर देवांगन के घर के सामने उनके पीछे से बाइक सवार युवक पहुंचे. एक युवक उनके पास आया और उसकी बहन की कनपटी में गोली मार दी.

VIDEO : ज्वेलरी शॉप में घुसे लुटेरों से भिड़ गया संचालक, बदमाशों ने मारी गोली

आरोपी ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया गोली की आवाज सुनकर परिवार के साथ ही आसपास के लोग पहुंच गए. घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. सिर पर गोली लगने से रास्ते में ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है.

दिल्ली और मेरठ इलाके से खरीदा था कट्टा

आरोपी चन्द्रशेखर परमार घोडारी गांव का रहने वाला है, जो गाड़ी चलाने का काम करता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह भरत निषाद की बाइक से घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचा था. इसके लिए उसने दिल्ली और मेरठ इलाके से कट्टा खरीदा था. फिलहाल मामले से संबंधित दो आरोपी फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Last Updated : Feb 11, 2021, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details