छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद: शराब दुकान से 10 लाख रुपये लेकर विक्रेता फरार, तलाश जारी

By

Published : Dec 2, 2020, 8:30 PM IST

महासमुंद में सरकारी शराब दुकान से एक विक्रेता 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है. आरोपी पैसे को बैंक में जमा कराने की बात कह कर निकला था. लेकिन पैसे को बैंक में जमा कराने की बजाय वह रकम लेकर नौ दो ग्यारह हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

seller-escaped-from-government-liquor-shop-with-10-lakh-rupees-in-mahasamund
शराब दुकान से 10 लाख कैश लेकर विक्रेता फरार

महासमुंद: स्टेशन रोड स्थित सरकारी शराब दुकान से एक विक्रेता 10 लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर फरार हो गया. सिटी कोतवाली में जिला समन्वयक सुमित फैसिलिटी लिमिटेड ने शिकायत दर्ज कराई है. सिटी कोतवाली पुलिस शिकायत के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें:रायपुर: अंग्रेजी शराब दुकान में डकैती का आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब की दुकान से 10 लाख 79 हजार 180 रुपये लेकर भागा है. प्रार्थी ने बताया है कि 30 नवंबर को साढ़े 3 बजे कमलेश पांडेय शराब दुकान से बिक्री की रकम को बैग में को लेकर गया था. आरोपी ने रकम को सेल्समैन राकेश राम साहू, ज्ञानेश्वर साहू और अंशुल साहू को बैंक में जमा करने की बात कही थी, लेकिन आरोपी बैंक तक नहीं पहुंचा. बल्कि रकम को लेकर फरार हो गया.

पढ़ें:महासमुंद: शराब दुकान के सुपरवाइजर से 11 लाख की लूट का खुलासा, पूर्व सेल्समैन निकला आरोपी

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस आरोपी कमलेश पांडेय को शिकायत के मिलने के बाद लगातार कार्रवाई जारी है. वह इस रकम को लेकर नौ दो ग्यारह हो गया. बताया जा रहा है कमलेश पांडेय जांजगीर-चांपा के पामगढ़ का निवासी है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार पतासाजी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details