छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद में ट्रक चालक और परिचालक को दूसरे ट्रक ने रौंदा

By

Published : May 8, 2023, 2:27 PM IST

महासमुंद के संकरा थाना क्षेत्र में आज सुबह भयानक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सड़क किनारे खड़े ट्रक चालक और परिचालक को सामने से आ रही ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. दोनों के शरीर के चिथड़े उड़ गए.

road accident in Mahasamund
महासमुंद में दर्दनाक सड़क हादसा

महासमुंद: महासमुंद में सड़क किनारे खड़े ट्रक के चालक और परिचालक को दूसरी ट्रक ने बुरी तरह रौंद दिया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि आस-पास शव के चिथड़े उड़ गए. घटना सोमवार सुबह की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

ट्रक का पंचर बनवाने के दौरान हुआ हादसा: ये पूरा मामला सांकरा थाना क्षेत्र के भगत देवरी गांव का है. यहां नेशनल हाईवे 53 पर एक ट्रक अचानक पंचर हो गया. जिसके बाद ट्रक को चालक और परिचालक सड़क के किनारे खड़ी कर पंचर बनवाने लगे. इस दौरान जब वे टायर निकाल रहे थे, तभी दूसरी ट्रक ने दोनों को अपनी चपेटे में ले लिया. ट्रक ने चालक और परिचालक दोनों को बुरी तरह रौंद दिया, जिससे दोनों के चिथड़े उड़ गए. दोनों घटना स्थल से 20 फिट दूर जा गिरे. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:Balrampur Viral Video: सड़क पर चौकी प्रभारी का एक्शन हुआ वायरल, गाड़ी खड़ी करने पर लड़कों को किया था लहूलुहान

हादसे में ट्रक चालक का हाथ हुआ शरीर से अलग: ये हादसा इतना भयावह था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शव के चिथड़े उड़ गए. हादसे में ट्रक चालक के शरीर से हाथ अलग हो गया. घटनास्थल पर दोनों के शवों के चिथड़े देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. दोनों मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस दोनों की पहचान जुटा रही है. साथ ही दूसरे ट्रक का पता लगा रही है. अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details