छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mahasamund News: महासमुंद में ससुर दामाद की जोड़ी ने लगाया लाखों का चूना, ऐसे हुए गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 10, 2023, 11:03 PM IST

Updated : Oct 11, 2023, 9:23 AM IST

Mahasamund News महासमुंद पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपी रिश्ते में ससुर दामाद हैं. Jewelery thief arrested in Mahasamund

Jewelery thief arrested in Mahasamund
महासमुंद में धोखाधड़ी

ससुर दामाद ने जोवी ज्वैलर्स में धोखाधड़ी

महासमुंद:महासमुंद के तेंदूकोना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां चार अक्टूबर को जेवी ज्वैलर्स के यहां धोखाधड़ी की घटना हुई थी. इस केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों रिश्ते में ससुर दामाद हैं. पुलिस ने इनके पास से 2 लाख से ज्यादा के गहने बरामद किए हैं.

एसपी ने किया मामले का खुलासा: इस पूरे केस का खुलासा महासमुंद एसपी धर्मेंद्र सिंह ने किया है. उन्होंने बताया कि आदर्श नगर चरौदा भिलाई निवासी सागर राठौर और सेवाराम सोलंकी के पास से 20 ग्राम से अधिक सोना और 1 किलो से अधिक चांदी जब्त किया गया है. दोनों ने जेवी ज्वैलर्स के मालिक को चूना लगाया था. चार अक्टूबर को दोनों आरोपियों ने इस धोखाधड़ी को अंजाम दिया था. 10 अक्टूबर को आरोपियों की गिरफ्तारी हुई.

Mahasamund Police Seized Gold And Silver: ओडिशा बार्डर पर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 63 लाख रुपये का सोना चांदी जब्त
Robbery In Private Bank Of Raigarh: रायगढ़ के एक्सिस बैंक में डकैती, 7 करोड़ कैश और डेढ़ करोड़ के सोने की लूट, अभी भी हो रही कैश की काउंटिंग
Robbery In korba: आईपीएल सट्टे में हारा 5 लाख रुपया तो मामा के घर की डकैती, 2 आरोपी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला?: चार अक्टूबर को दोनों आरोपी सुबह 11 बजे जेवी ज्वैलर्स में पहुंचे. उन्होंने सोने और चांदी के जेवरात खरीदने और बेचने की बात कही. इस दौरान उन्होंने जेवी ज्वैलर्स के मालिक को एक माला देने की बात कही. उसके बाद वह करीब एक किलो चांदी के जेवरात और 20 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात लेकर वहां से फरार हो गए. उसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. चार अक्टूबर से पुलिस इस केस की जांच में जुट गई. जिसके बाद पुलिस ने 10 अक्टूबर को आरोपी को गिरफ्तार किया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Last Updated :Oct 11, 2023, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details