छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Murder In Mahasamund: जबरन घर में घुसकर बेटी से करता था छेड़खानी, विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट

By

Published : Jul 27, 2023, 6:25 PM IST

Murder In Mahasamund: महासमुंद में छेड़खानी के विरोध में हत्या करने का मामला सामने आया है. जबरन घर में घुसकर बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने पिता की हत्या कर दी. फिलहाल हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

basna police station
बसना थाना

महासमुंद: जिले के बसना थाना क्षेत्र में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. घर में घुसने से मना करने पर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल हत्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला महासमुंद के बसना थाना क्षेत्र का है. बसना थाना क्षेत्र के जर्रा गांव में नकुल की हत्या कर दी गई. आरोपी अर्जुन को शराब की लत थी. अर्जुन हर दिन नशे की हालत में नकुल के घर घुस जाता था और उसकी बेटी से छेड़खानी करता था. विरोध करने पर अर्जुन ने 50 वर्षीय नकुल धिवेरिया की हत्या कर दी.

हत्या के मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. -शिवानंद तिवारी, बसना थानेदार

kawardha News : पति ने पत्नी की हत्या के बाद की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी
Chhattisgarh: चरित्र शंका में पत्नी की पति ने की हत्या, थाने आकर खुद कबूला सच
Surguja News: सरगुजा में महिला की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार, पिता पर हुए हमले से था नाराज

अधिक खून बहने से हुई मौत: बताया जा रहा है कि आरोपी मना करने पर भी हर दिन मृतक के घर आ जाता था. मना करने पर वो गाली गलौज भी करता था. बुधवार को विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी अर्जुन ने नकुल की हत्या कर दी. आरोपी जबरन घर में घुस गया और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले से जख्मी होकर नकुल जमीन पर गिर पड़ा. ज्यादा खून बह जाने से नकुल की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details