छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ganja Smuggler Arrested In Mahasamund: ओडिशा का गांजा रायपुर में खपाने जा रहा यूपी का तस्कर गिरफ्तार, 30 लाख का गांजा जब्त

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 28, 2023, 11:11 PM IST

Ganja Smuggler Arrested In Mahasamund ओडिशा का गांजा रायपुर में खपाने जा रहे अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर को महासमुंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 120 किलो गांजा पुलिस ने जब्त किया है. जब्त गांजे की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है.

Ganja smuggler arrested
गांजा तस्कर गिरफ्तार

अंतर्राज्यीय तस्कर को महासमुंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

महासमुंद:नशे के खिलाफ जिले में लगातार अभियान जारी है.महासमुंद में सोमवार को पुलिस ने 1 क्विंटल 20 किलो गांजे के साथ एक अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर ओडिशा के रास्ते रायपुर गांजा को ले जा रहा था. पुलिस के मुताबिक जब्त गांजे की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है. तस्कर यूपी के रायबरेली का रहने वाला है.

ओडिशा से रायपुर में गांजा तस्करी:दरअसल, ये पूरा मामला महासमुंद जिले के सिंघोड़ा थाना क्षेत्र का है. सिंघोड़ा पुलिस एनएच 53 पर रेहटीखोल के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक टाटा सफारी ओडिशा बरगढ़ से तेजी से आई और बैरियर तोड़ते हुए निकल गई. पुलिस ने सभी थानों को वाहन पकड़ने को कहा. टाटा सफारी का चालक एनएच 53 पर गुरुघासी दास चौक सांकरा के खेत में वाहन छोड़कर भाग गया. पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया.

वाहन चेकिंग के दौरान 30 लाख का गांजा बरामद: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद वाहन की चेकिंग की वाहन में 130 पैकेट गांजा मिला. आरोपी ने वाहन के बोनट, डिग्गी व दरवाजे से 130 पैकेट गांजा छिपाकर रखा था. कुल गांजे का वजन 120 किलो था. गांजे की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने वाहन चालक पुनित पटेल को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वो यूपी के रायबरेली का रहने वाला है. वो ओडिशा से गांजा लेकर रायपुर खपाने जा रहा था.

बरगढ़ ओडिशा से गांजा लेकर आरोपी रायपुर जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के पास से 120 किलो गांजा जब्त किया है. आरोपी यूपी के रहने वाला है. उसपर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. -आकाश राव, एएसपी, महासमुंद

120 किलो गांजा जब्त: पुलिस ने 120 किलो गांजा, एक टाटा सफारी वाहन, एक मोबाइल और एक हजार रुपया कैश आरोपी के पास से जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी पर एडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि चुनाव के कारण लगातार पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है. इस दौरान लगातार पुलिस को सफलता भी मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details