छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद में 5 लाख के गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2021, 3:28 PM IST

Updated : May 20, 2021, 3:43 PM IST

महासमुंद में सिघोंडा पुलिस ने रेहटीखोल अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट पर 50 किलो गांजा के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गांजे की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है.

Accused arrested with cannabis
गांजे के साथ गिरफ्तार आरोपी

महासमुंद: जिले की सिघोंडा पुलिस ने अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट रेहटीखोल में वाहन चेकिंग के दौरान कार से गांजा की तस्करी कर रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गांजा तस्करों के पास से 50 किलो गांजा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है.

रेहटीखोल चेक पोस्ट पर सिघोंडा पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक भूरे रंग की कार को रोका, जो तेजी से रेहटीखोल होते हुए ओडिशा से सरायपाली की ओर आ रही थी. जिसमें चार लोग सवार थे. पुलिस ने कार में तलाशी के दौरान गांजा बरामद किया.

पुलिस को चकमा देकर कोर्ट परिसर से फरार हुआ गांजा तस्करी का आरोपी

गिरफ्तार आरोपी

  • रजनीश पांडेय (उम्र 32 वर्ष )
  • धनानंद (उम्र 29 वर्ष)
  • धनंजय श्रीवास्तव (उम्र 46 वर्ष )
  • विनोद महोबिया (उम्र 47 वर्ष)

सभी आरोपियों को पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से गांजा तस्करी में उपयोग कार, 50 किलो गांजा और 2100 रुपए नगद जब्त कर लिया गया है.

कोरबा में अलग-अलग कार्रवाई में 323 किलो गांजा किया जब्त

कोरबा में अलग-अलग कार्रवाई में 323 किलो गांजा जब्त

कोरबा पुलिस ने पिछले महीने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 323 किलो गांजा जब्त किया. पहली कार्रवाई में बोलेरों कार से 83 किलो गांजा जब्त किया है.वहीं दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने स्कॉर्पियो से 240 किलो गांजा जब्त किया है. जब्त गांजे की कीमत करीब 62 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस को सूचना मिली थी कि ओडिशा के रास्ते अंबिकापुर नेशनल हाइवे से होते हुए गांजा तस्करी की जा रही है. मुखबिर से सूचना मिली थी कि अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य गांजे की खेप लेकर नेशनल हाईवे के रास्ते जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. अन्य 3 आरोपी फरार हैं. तस्करों से पूछताछ में पता चला कि मुख्य सरगना जांजगीर-चांपा निवासी वरुण चन्द्रा और अनूपपुर के भादा गांव निवासी दौलत केवट है.

Last Updated : May 20, 2021, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details