छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लाखों की चोरी का खुलासा, दो चोर समेत सामान खरीदने वाला भी गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2021, 9:12 AM IST

बीते 26 अगस्त को हुई चोरी मामले को खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चोरी का सामान खरीदने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

One who bought goods including two thieves also arrested
दो चोर समेत सामान खरीदने वाला भी गिरफ्तार

कोरिया/केल्हारी : जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र में हुई चोरी (Theft) का खुलासा करते हुए पुलिस ने नाबालिग समेत दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले को भी गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. कोरिया एसपी संतोष कुमार सिंह एवं कोरिया एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह के निर्देशन में यह कार्रवाई की गई. थाना केल्हारी के अपराध क्रमांक धारा 457, 380 मामले की जांच में आरोपी की तलाश के लिए एसडीओपी मनेन्द्रगढ़ तथा साइबर सेल स्टाफ पुस्कल सिन्हा, प्रिंस राय के साथ थाना प्रभारी केल्हारी जेआर बंजारे अपने स्टाफ के साथ टावर लोकेशन (tower location) के आधार पर मनेंद्रगढ़ पहुंचे. वहां इन नाबालिग बालक तथा इसके साथी कृष्ण सिंह (20 साल) निवासी कछौड़ से पूछताछ की.

26 अगस्त शाम की है घटना

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना 26 अगस्त की शाम 7 से 8 बजे के बीच की है. इस दौरान ये घर में छत की तरफ से प्रवेश कर आलमारी में रखे सोने की अंगूठी 3 नग, सोने की चेन 1 नग चोरी कर मनेन्द्रगढ़ के संतोष सोनी पिता गुलाबचंद सोनी (46 साल) को 35,000 रुपये में बेच दिये थे. उक्त चोरी की रकम को पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है.

नाबालिग को बाल न्यायालय, दोनों मुख्य आरोपी को रिमांड

आरोपी ने बताया कि सोने की एक चेन एवं तीन अंगूठी को गलाकर उसका स्वरूप बदला गया है. परिवर्तित सोने की कीमत लगभग 1,11,000 रुपये और 1,22,000 रुपये का सामान बरामद किया गया. मामले में धारा 411, 201, 34 लगाई गई है. नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल न्यायालय जबकि आरोपी कृष्ण सिंह तथा संतोष कुमार सोनी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details