छत्तीसगढ़

chhattisgarh

BIRTHDAY GIFT : जन्मदिन पर केक काटने पहुंचे थे पूर्व विधायक, कार्यकर्ताओं ने पार्षद के भाई को जमकर पीटा

By

Published : Oct 2, 2021, 1:55 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 6:05 PM IST

कोरिया में पूर्व विधायक के जन्मदिन पर केक काटने को लेकर आपस में ही बवाल मच गया. इस दौरान पार्षद के भाई को कार्यकर्ताओं ने जमकर पीट दिया. इस पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

viral photo of beating
पिटाई का वायरल फोटो

कोरिया :कोरिया के चिरमिरी स्थित गेलहापानी (Gelhapani in Chirmiri Korea) में पिछले कई महीनों से चोरी (Theft) की घटनाएं लगातार हो रही हैं. वहीं बीते दिनों ही चोरों ने पानी के मोटर के तार की ही चोरी कर ली थी. लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से कोरिया चौकी पुलिस ने चोर को धर दबोचा था. कहा जा रहा था कि वह पूर्व के किसी बड़े नेता का कार्यकर्ता था. इतना ही नहीं चोरों ने इलाके में इस बार तो ट्रांसफार्मर (Transformer) की ही चोरी कर ली. इस कारण यहां पिछले पांच दिनों से बिजली गुल है.

पिटाई का वायरल फोटो

पांच दिनों से बिजली न होने से गुस्साये थे लोग

दरअसल 5 दिनों से बिजली नहीं होने की परेशानी से जूझ रहे वार्डवासियों की समस्याओं दूर करने को वार्ड पार्षद के भाई बिजली व्यवस्था ठीक करा रहे थे. वहीं पास में ही पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल अपना जन्मदिन मनाने आये. वे वहीं अपने कार्यकर्ताओं के साथ केक काटने पहुंचे थे. इतना देखते ही स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक को वहां से दूर जाकर केक काटने को कह डाला. बिजली नहीं होने का समस्या से जूझ रहे लोगों ने उनसे कहा कि हम यहां पांच दिनों से बिना बिजली और पानी के यहां मर रहे हैं और आप यहां केक काटने आ गए.

शराब के नशे में धुत थे कार्यकर्ता

इसी बात से नाराज शराब के नशे में धुत श्याम बिहारी जायसवाल के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के पूर्व पार्षद पति सह वार्ड पार्षद के भाई (Councilor Brother) से मारपीट की और उनका हाथ तोड़ने का भी प्रयास किया. बहरहाल उनका उपचार चल रहा है. वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated :Oct 2, 2021, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details