छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में हाथियों का आतंक, 3 मकानों को तोड़ा और 7 किसानों की फसलें की बर्बाद

By

Published : Aug 26, 2021, 12:04 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 12:12 PM IST

बुधवार रात केल्हारी गांव में सात हाथियों का दल ने आतंक मचाया है. हाथियों ने तबाही मचाते हुए तीन मकानों को तोड़ दिया. साथ ही हाथियों ने बाड़ी में लगी 7 किसानों की मक्के सहित अन्य फसलों को रौंदकर पूरी तरह खराब कर दिया है.

Terror of elephants in Koriya 3 houses destroyed and 7 farmers crops ruined
कोरिया में हाथियों का आतंक

कोरिया: बुधवार रात केल्हारी के जंगल में सात हाथियों का दल विचरण करते हुए रामपुर प्राथमिक विद्यालय के पास से गुजरा. इस दौरान उन्होंने मनेन्द्रगढ़ वनमण्डल के वन परिक्षेत्र जनकपुर के केल्हारी गांव में तबाही मचाते हुए तीन मकानों को तोड़ दिया. साथ ही हाथियों ने बाड़ी में लगी 7 किसानों की मक्के सहित अन्य फसलों को रौंदकर पूरी तरह खराब कर दिया है.

कोरिया में हाथियों का आतंक

जिसके बाद आधी रात को वन विभाग की टीम और ग्रामीणों ने हाथियों के दल को गांव से बाहर खदेड़ा है. जिसके बाद सात हाथियों का दल केल्हारी के बिट पी .एफ-949 से लगे मध्य प्रदेश की सीमा के पास विचरण कर रहे हैं.

कोरिया में हाथियों का आतंक

रामानुजगंज में क्या है ऐसा जो पर्यटकों को कर रहा अपनी ओर आकर्षित?

हाथियों के आतंक के बाद वन अमला हाथियों के दल पर निगरानी रख रहा है. ग्रामीणों को जंगल की ओर नहीं जाने की समझाइश दी जा रही हैं. हाथी दल के दोबारा लौटने को लेकर वन अमला अलर्ट पर है. साथ ही वन अमले की एक टीम लक्ष्मीपुर होकर मध्यप्रदेश की सीमा में हाथियों पर निगरानी करने के लिए तैनात की गई है.

Last Updated :Aug 26, 2021, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details