छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया से लापता नाबालिग मध्यप्रदेश से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2022, 10:18 PM IST

Minor kidnapping case from Janakpur Koriya: कोरिया से लापता नाबालिग मध्यप्रदेश से बरामद बरामद हुई. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Minor missing from Koriya
कोरिया से लापता नाबालिग

कोरिया:कोरिया के जनकपुर थाना अंतर्गत घर से परीक्षा देने निकली नाबालिग के लापता हो जाने के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने नाबालिग को मध्य प्रदेश से बरामद करने में सफलता हासिल की (Minor kidnapping case from Janakpur Koriya) है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जनकपुर निरीक्षक तेजनाथ सिंह ने बताया कि पीड़िता ने परिजनों ने जनकपुर थाना आकर अपराध पंजीबद्ध कराया कि उसकी लड़की कक्षा 8 वीं में पढ़ती है. 9 अप्रैल 2022 को सुबह करीब 10 बजे परीक्षा देने के नाम पर अपनी सहेली के साथ निकली थी लेकिन शाम तक वापस घर नहीं आई. स्कूल में जाकर पता किया तो पता चला कि वह स्कूल भी नही आई थी. घर के आसपास फोन से पता किया तो पता चला की लड़की वहां भी नही आई है.

कोरिया से लापता नाबालिग मध्यप्रदेश से बरामद

यह भी पढ़ें:बलौदाबाजार में हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार, घरेलू विवाद में की थी पिता की हत्या

पीड़िता के परिजन के रिपोर्ट पर थाना जनकपुर ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के निर्देश पर थाना प्रभारी निरीक्षक तेजनाथ सिंह द्वारा टीम गठित कर जांच शुरू की गई. जिसके बाद आरोपी को मध्यप्रदेश से 12 अप्रैल को पकड़ कर थाना लाया गया. पूछताछ करने पर आरोपी चन्द्रभान सिंह ने अपना जुर्म स्वीकार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details