छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिग को भगाकर ले जाने में बेटे का मां ने भी दिया साथ, दोनों पहुंचे जेल

By

Published : Mar 27, 2022, 10:22 AM IST

koriya police arrested accused of rape : कोरिया पुलिस ने नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी का साथ देने के जुर्म में उसकी मां को भी गिरफ्तार किया गया है.

कोरिया पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार

कोरिया:छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के केल्हारी थानाक्षेत्र में नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी युवक को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से नाबालिग को छुड़ा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में पुलिस ने आरोपी की मां को भी गिरफ्तार किया है. (koriya police arrested accused of rape)

नेशनल फैमिली हेल्थ सर्वे : छत्तीसगढ़ में 100 में से 5 महिलाएं पीती हैं शराब, 17 चबाती हैं तंबाकू

मध्य प्रदेश में कोरिया पुलिस की कार्रवाईछ पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी केल्हारी निरीक्षक जवाहरलाल गायकवाड़ ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली कि संदेही नाबालिग को मध्य प्रदेश के बिजुरी में अपनी मां के घर होली त्योहार पर लेकर आया है. आरोपी की मां ने नाबालिग को अपने घर में छिपा कर रखा था. जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम बिजुरी रवाना हुई. वहां माइनस कॉलोनी संकट मोचन मंदिर के पास सरस्वती के घर दबिश दी. जहां नाबालिग मिली. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया है. आरोपियों पर धारा 366,376 ,368 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details