छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बैकुंठपुर में भूतपूर्व सैनिक पैसे के लेन देन में की फायरिंग, अन्य साथी भी गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2022, 9:32 AM IST

कोरिया स्थित बैकुंठपुर क्षेत्र में रिटायर्ड आर्मी धीरेंद्र प्रताप सिंह और अन्य साथी आकाश गुप्ता ने पैसे के लेन देन में फायरिंग की. पुलिस ने फायरिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी है.

भूतपूर्व सैनिक गिरफ्तार
भूतपूर्व सैनिक गिरफ्तार

कोरिया:कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर क्षेत्र में संजय नगर ओढ़गीनाका के रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल के मकान में फायरिंग हुई है. फायरिंग करने वाले आरोपी रिटायर्ड आर्मी धीरेंद्र प्रताप सिंह और उनके साथी आकाश गुप्ता ने पैसे के लेनदेन को लेकर आवेश में आकर किया. मकान में लगे शटर के ऊपर फायरिंग कर दी. इसके बाद घटना की सूचना बैकुंठपुर कोतवाली थाना को दी गई. पुलिस तत्परता से कार्रवाई करते हुए चंद ही घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिनके पास से एक पिस्टल और एक राउंड गोली बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें:Bilaspur crime news : मिनी बस्ती बना नशे का गढ़, पुलिस की कार्रवाई नाकाफी

बिलासपुर शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मिनी बस्ती इन दिनों नशे के कारोबार के लिए मशहूर है. पुलिस की नाक के नीचे इस बस्ती में नशे का कारोबार फल फूल रहा है. इस इलाके में ज्यादातर नशे से जुड़े मामले सामने आते हैं.लेकिन छोटी मोटी कार्रवाई के कारण अब नशे के सौदागर इस जगह को सबसे ज्यादा सुरक्षित मान रहे हैं.Bilaspur crime news

जानकारी के मुताबिक बैकुंठपुर के रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल के मकान पर फायरिंग को लेकर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई किया. रिटायर्ड आर्मी के धीरेंद्र प्रताप सिंह और उसके सहयोगी आकाश गुप्ता उर्फ सनी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. पहली दृष्टया में पैसे के लेनदेन को लेकर रिटायर्ड आर्मी के जवान ने फायरिंग की. पुलिस तत्परता दिखाते हुए चंद ही घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details