छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया पहुंचे गृहमंत्री ताम्रध्वज, जिला विभाजन की तैयारियों का लिया जायजा

By

Published : Aug 31, 2022, 8:23 PM IST

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कोरिया जिला मुख्यालय पहुंचे हैं. जहां गृहमंत्री ने जिला विभाजन को लेकर तैयारियों का जायजा लिया है. साथ ही शासन की योजनाओं के व्यापक प्रचार प्रसार के निर्देश भी दिये हैं.

Tamradhwaj Sahu reached Korea
कोरिया पहुंचे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

कोरिया: छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू एक दिवसीय प्रवास पर कोरिया जिला मुख्यालय (Home Minister Tamradhwaj Sahu reaches Korea) पहुंचे. जहां तीनों विधानसभा के विधायक गुलाब कमरो, विनय जायसवाल और अंबिका सिंहदेव ने गृह मंत्री का स्वागत किया. इस मौके पर जिले के कलेक्टर कुलदीप शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक भी मौजूद रहे. उन्होंने राजीव भवन पहुंचकर कांग्रेस के कोरिया जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक की है. इसके बाद कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर उन्होंने जिले के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की है.

झारखंड के विधायकों के छत्तीसगढ़ आने पर बोले गृहमंत्री: झारखंड के विधायकों के छत्तीसगढ़ में आने के सवाल पर मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि "देश में निर्वाचित सरकार है. चाहे वह कांग्रेस की हो या अन्य विपक्षी दल की हो. भाजपा के द्वारा साजिश के तहत इन सरकारों को गिराने का प्रयास लगातार किया जा रहा है. इसको देखते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री ने सावधानी बरतते हुए विधायकों को लेकर छत्तीसगढ़ आए हैं."

दिल्ली में बढ़ा भूपेश सरकार का दर्जा: झारखंड के विधायकों के छत्तीसगढ़ आने से भूपेश सरकार का दर्जा व महत्व दिल्ली में बढ़ने के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि "उनकी सक्रियता के चलते भूपेश बघेल जी का महत्व हमेशा से दिल्ली मे रहा है. छत्तीसगढ़ के कोल खदानों में कबाड़ियों के हमले पर गृहमंत्री ने कहा कि "अपराध कोई भी हो, उनका विभाग सभी दिशा में पूरी कड़ाई से कार्रवाई कर रहा है.


यह भी पढ़ें:कोरिया के उजियारपुर सरकारी स्कूल में आठ बच्चों को चिकन पॉक्स



कोरिया जिला सभागार में शासन प्रशासन की ली बैठक: समीक्षा बैठक में प्रभारी मंत्री ने शासन की समस्त योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही जिले में हुई अल्प वर्षा को देखते हुए किसानों को होने वाली परेशानियों के निराकरण की भी बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details