छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Fraud In Name Of Job: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर साढ़े सात लाख की ठगी

By

Published : Jun 29, 2023, 9:19 PM IST

Fraud In Name Of Job कोरिया पुलिस को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के मामले में ठगी करने वाले आरोपी को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है. आरोपी कलेक्ट्रेट का कर्मचारी है, जिसने लोगों को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी का झांसा देकर उनसे पैसे ठग लिए.

Fraud in name of job
नौकरी लगाने के नाम पर ठगी

नौकरी लगाने के नाम पर ठगी

कोरिया:जिला पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर 7 लाख 50 हजार की ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अलग अलग लोगों को नौकरी लगाने का झांसा दिया और उनसे पैसे ले लिए. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस का बयान:मामले का खुलासा करते हुये एसपी त्रिलोक बंसल ने बताया कि "कलेक्ट्रेट में पदस्थ सुरेश कुमार भारती ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर कुछ लोगों से साढ़े सात लाख की ठगी. इसमें तीन शिकायतकर्ता हैं, जिनसे ढाई ढाई लाख की ठगी नौकरी लगाने के नाम से की गई है. पैसों को ज्यादातर ऑनलाइन ट्रांसफर किया गया है. मामले में चरचा थाना में अपराध 420 पंजीबद्ध किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी की गई है."

Online Satta Gang Busted : कोरिया में ऑनलाइन सट्टा गैंग का भंडाफोड़, स्काई एप से जुड़े 5 गिरफ्तार
Action Against Illegal Liquor :अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 60 पेटी शराब जब्त, 4 तस्कर गिरफ्तार
Balrampur Minor Rape in Kanpur: बलरामपुर की नाबालिग से इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर कानपुर बुलाकर किया रेप

पुलिस को करता रहा गुमराह:आरोपी सूरज कुमार भारती के खिलाफ रामानुजनगर के साथ ही 5 अन्य थाने में भी मामले दर्ज हैं. इन अपराधों में आरोपी न्यायालय से अग्रिम जमानत पुलिस से फरार होकर ले लेता था. आरोपी ने थाना चरचा क्षेत्र में शिकायतकर्ता हंस लाल, रेवा लाल, संजय कुमार सूर्यवंशी, निवासी ग्राम कठौतिया थाना मनेंद्रगढ़ जिला एमसीबी से स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर साढ़े सात लाख की ठगी की थी. आरोपी कलेक्टर कार्यालय बैकुंठपुर में लिपिक के पद पर कार्यरत था. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details