छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल ने किया 44 करोड़ रुपये के लागत से अस्पताल का भूमिपूजन

By

Published : Apr 29, 2022, 2:44 PM IST

सीएम भूपेश बघेल ने 44 करोड़ रुपये के लागत से अस्पताल का भूमिपूजन किया. वर्चुअल कार्यक्रम में कई नेतागण और अधिकारी शामिल थे.

hospital foundation
अस्पताल का भूमिपूजन

कोरिया: कोरिया जिले की वर्षों पुरानी मांग को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सौगात के रूप में जिला अस्पताल भवन और मातृ शिशु अस्पताल का भूमिपूजन किया. 35 करोड़ की लागत से 200 बेड का जिला अस्पताल भवन और 9 करोड़ रुपए की लागत से मातृ व शिशु अस्पताल निर्माण किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में अक्षय तृतीया के दिन होगा माटी पूजन दिवस, CM भूपेश की घोषणा के बाद तैयारियां शुरु

200 बेड वाला अस्पताल और मातृ शिशु अस्पताल की सौगात:कोरियावासियों ने 24 वर्षों से मांग कर रहे थे. अब जाकर 200 बेड वाला अस्पताल और मातृ शिशु अस्पताल की सौगातें मिली हैं. यह कार्यक्रम कलेक्टर एडोटोरियम में जिला कलेक्टर कुलदीप शर्मा, पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर, जिला कार्यपालन अधिकारी कुनाल दुदावत, बैकुंठपुर विधानसभा विधायक अंबिका सिंहदेव, जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह के साथ वर्चुअल भूमिपूजन में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कई नेता शामिल है.

गौर है कि स्वास्थ्य सुविधा को लेकर कोरिया जिला को बहुत बड़ी सौगात मिली है. जिसको लेकर बैकुंठपुर विधानसभा विधायक अंबिका सिंहदेव ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के साथ मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जिले को बहुत पुरानी मांग को स्वास्थ्य के क्षेत्र में सौगात देकर कोरिया की जनता को उपहार के रूप में दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details