छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में अवैध शराब का परिवहन करते आरोपी पकड़ाए

By

Published : Jun 5, 2021, 3:25 PM IST

कोरिया पुलिस ने दूसरे राज्य से अवैध शराब कर ला रहे आरोपियों को पकड़ा है. उनके पास से 82 पाव अंग्रेजी शराब, 21 बॉटल बियर, 2 बॉटल महंगी शराब और 11 केन बियर बरामद हुए. जब्त शराब की कीमत 15 हजार से ज्यादा की बताई जा रही है.

Police seized liquor
पुलिस ने कि शराब जब्त

कोरिया:जिले के झगराखांड थाना क्षेत्र पुलिस ने अवैध शराब परिवहन(legal liquor transport) के मामले में कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं युवक का सहयोग करने वाले एक अपचारी बालक को भी हिरासत में लिया गया है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग अवैध शराब खपाने मध्य प्रदेश से आने वाले हैं. जिसके बाद थाना प्रभारी उप निरीक्षक सुनील सिंह ने तत्काल पुलिस को टीम को सक्रिय किया. गश्ती के दौरान दो लोग बाइक से शराब लेकर झगराखांड से मनेंद्रगढ़ जा रहे थे. इस दौरान पुलिस ने रोकने की कोशिश की. लेकिन आरोपी भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया.

दुर्ग में अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार, दो आरोपी फरार

थैले में भर कर ले जा रहे थे शराब

पुलिस पूछताछ में आरोपी नरेश कश्यप निवासी मनेंद्रगढ़ और एक नाबालिग अपने साथ दो बड़े थैले में शराब की तस्करी कर रहे थे. थैले में 82 पाव अंग्रेजी शराब, 21 बॉटल बियर, 2 बॉटल महंगी शराब और 11 केन बियर बरामद हुए. जब्त शराब की कीमत 15 हजार से ज्यादा की बताई जा रही है. वहीं आरोपियों के पास से बिना नंबर प्लेट की बाइक भी जब्त की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details