छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अय्याशी पड़ी भारी: BAR से उड़ाई थी बियर की बोतलें और कैश, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

By

Published : Aug 28, 2021, 12:34 PM IST

Updated : Aug 28, 2021, 1:05 PM IST

कोरिया जिले के चिरमिरी थाना अंतर्गत गोदरीपारा में अंग्रेजी शराब की दुकान से चोरों ने रात के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए हजारों नकदी उड़ा लिए. जाते-जाते चोरों ने शराब की बोतलों पर भी हाथ साफ कर दी. चिरमिरी पुलिस ने घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Accused of theft caught by police
पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी का आरोपी

कोरियाः जिले के चिरमिरी थाना अंतर्गत गोदरीपारा में अंग्रेजी शराब की दुकान से चोर करीब 53 हजार रुपये नकदी और बियर की 14 बोतल ले उड़े थे. दुकान के सुपर वाइजर अजय कुमार साहू ने पुलिस को बताया कि दुकान में घुसकर अज्ञात चोरों ने रात के सन्नाटे में वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया. पुलिस टीम ने cctv फुटेज को खंगाला और इसी के आधार पर एक आरोपी कृष्णा को गिरफ्तार किया.

रायपुर एयरपोर्ट पर देसी कट्टा लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

मुख्य आरोपी है फरार

आरोपी ने अपने एक सहयोगी के साथ वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. कृष्णा ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन दोस्त के साथ घटना को अंजाम दिया. आरोपी के निशानदेही पर गोदरीपारा चिरमिरी के मेमोरेंडम से 11 हजार और दो बियर की खाली बोतल बरामद किया गया. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. प्रकरण का मुख्य आरोपी अभी तक फरार है. थाना प्रभारी ने कहा कि उसे भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Aug 28, 2021, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details