छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में अवैध कबाड़ सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

By

Published : Aug 7, 2022, 3:26 PM IST

Updated : Aug 7, 2022, 6:47 PM IST

मनेंद्रगढ़ पुलिस अवैध कबाड़ सप्लाई करने का आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि दो फरार हो गए. मनेंद्रगढ़ पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Accused arrested with illegal junk
अवैध कबाड़ के साथ आरोपी गिरफ्तार

कोरिया:कोरिया में अवैध कबाड़ की सप्लाई जोरों से चल रहा है. इस क्रम में मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने कबाड़ सप्लाई करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि दो आरोपी फरार बताये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Korba Crime News: कोरबा के बाल्को में लाश मिलने से सनसनी

कोरिया में अवैध धंधे के खिलाफ कार्रवाई:कोरिया पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के निर्देश पर चोरी, अवैध जुआ, सट्टा कबाड़ पर लगातार कार्रवाई किया जा रहा है. मनेद्रगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि एक सफेद रंग की कार में कुछ व्यक्ति सवार होकर अवैध कबाड़ रखकर पोड़ी से मध्यप्रदेश की ओर बेचने ले जा रहे थे. जिसके बाद मनेद्रगढ़ पुलिस ने कार को रोका. मौके पर पुलिस ने कार की तलाशी ली, जिसमें अवैध कबाड़ के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया. जबकि मौके से दो लोगों को फरार हो गए.

फरार आरोपी की तलाश:वहीं, पुलिस की पूछताछ में आरोप ने अपना नाम शैलेन्द्र कुमार पाल पिता शंकरलाल पाल निवासी चित्ताझोर पोड़ी थाना पोड़ी कोरिया बताया. कार का तलाशी लेने पर में बोरो में भरा लगभग 110 किलो ग्राम कबाड़ मिला. कबाड़ के संबंध में वैधानिक दस्तावेज न प्रस्तुत करने पर कबाड़ और वाहन को जब्त किया गया. आरोपी का कृत्य धारा- 41(1-4) जा.फौ/379 का पाये जाने से कार्रवाई करके न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने आश्वस्त किया है कि फरार आरोपियो की तलाशी कर शीघ्र ही उनकी भी गिरफ्तारी की जायेगी.

Last Updated :Aug 7, 2022, 6:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details