छत्तीसगढ़

chhattisgarh

AAP Party Targets Bhupesh Sarkar: आप पार्टी का भूपेश सरकार पर निशाना, छत्तीसगढ़ में हर योजना हुई फेल!

By

Published : Jan 28, 2023, 11:04 PM IST

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में आम आदमी पार्टी का जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें छत्तीसगढ़ प्रभारी विधायक संजीव झा मनेंद्रगढ़ पहुंचे. इस बैठक में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन मनेंद्रगढ़ में विमल श्री टॉकीज में किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी सहित कई नेता मौजूद रहे.

AAP Party Targets Bhupesh Sarkar
आप पार्टी का भूपेश सरकार पर निशाना

आप पार्टी का भूपेश सरकार पर निशाना

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि "वे खुद कहते हैं कि भगवान राम के यहां चरण पड़े थे और अब उसी रेत को रेत माफिया उठा कर ले जा रहे है‌. नरवा घुरवा की बात करें तो मैं जहां भी जा रहा हूं तो हकीकत देख रहा हूं‌. गौठान की बात मुख्यमंत्री खूब करते हैं‌. पचास प्रतिशत गौठान है ही नहीं. जहां कहीं भी है, उसमें लोगों को कुछ भी फायदा नहीं मिल रहा है. गोठान सिर्फ विज्ञापन में ही देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:aap chhattisgarh incharge Sanjeev Jha: आप छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा का सीएम बघेल पर हमला, बताया माइनिंग लूट का हिस्सेदार !

आप के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने कहा कि "कोरबा की सड़कें बदहाली पड़ी हुई है. किसानों के खेतों में तारों का जाल फैला दिया गया है. जिसकी वजह से किसान खेती नहीं कर पा रहे है. अलग अलग पार्टी के बड़े चेहरे हमारे हमारी पार्टी के सम्पर्क में है. वे लोग उन पार्टियों में रह कर कुछ नहीं कर पा रहे हैं, वे जनता की भलाई करना चाहते है‌. वो सभी बड़े नेता अब मानते है कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा से देश का विकास हो सकता है‌. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है, जिस सपने को लेकर राज्य बनाया गया था, अब उस सपनों को हम पूरा करेंगे‌."

AAP 90 सीटों पर लड़ेगी चुनाव:आगामीविधानसभा चुनाव को लेकर संजीव झा बोले कि "हमारी पार्टी जोड़-तोड़ की राजनीति में विश्वास नहीं रखती. इसलिए हम गठबंधन किसी भी पार्टी के साथ नहीं करेंगे. हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे और पूरे 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. विकास के आधार पर लोगों को जागरूक करने का प्रयास करेंगे और उन्हें बताएंगे कि दोनों पार्टियों के साथ नुकसान क्या हैं. जनता भी खुद को ठगा महसूस कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details