छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: मां ने कहा शराब छोड़ने की बात, तो बेटे ने लगा ली फांसी

By

Published : Oct 12, 2020, 7:39 PM IST

कोरिया के कोटाडोल थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

deadbody
शव

कोरिया: भरतपुर विकासखंड के कोटाडोल थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवक का शव घर के पास पेड़ पर लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह पूरी घटना ग्राम रांपा के तरईयाडोल की है. जहां रहने वाले युवक राजेश सिंह की लाश घर के पास पेड़ पर लटकती हुई मिली. फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक ने आखिर आत्महत्या क्यों की. हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक राजेश नशे का आदी था. बीती शाम को मां ने राजेश को दारू पीने से मना किया और घर में कुछ पैसे देने की बात कही थी.

मां से हुई थी आखिरी बात

मां की बात सुनने के बाद राजेश ने कहा कि मैं घर से जा रहा हूं और तीन-चार दिनों बाद घर वापस आउंगा तब पैसे दे दूंगा. इतना कहकर राजेश घर से करीब 8 बजे निकल गया. तकरबीन साढ़े 8 बजे राजेश की भाभी घर से निकली तो उन्हें घर के पास आम के पेड़ के नीचे कोई खड़ा हुआ नजर आया. जिसकी सूचना महिला ने घर वालों को दी.

परिवार में पसरा मातम

राजेश के पिता जब टार्च लेकर आम के पेड़ के पास पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. पेड़ पर राजेश ने फांसी लगा ली थी. जिसके बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-जांजगीर-चांपा: कोसा बुनकर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार

इससे पहले, बीते दिन जांजगीर चांपा जिले में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक बुनकर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सुरारी लाल देवांगन की लाश चांपा थाना क्षेत्र के हनुमान धारा नर्सरी के एक पेड़ से लटकी मिली. सुरारी लाल देवांगन चांपा थाना क्षेत्र के कुरदा गांव में किराये के मकान में रहकर जीवन यापन कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details