छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba suicide फांसी के फंदे पर लटका मिला इलेक्ट्रीशियन का शव, पारिवारिक समस्या से जूझ रहा था युवक

By

Published : Apr 28, 2023, 10:29 AM IST

suicide case in korba कोरबा में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक ने घर के अंदर कमरे में इस घटना को अंजाम दिया. 29 साल का युवक बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था. पुलिस जांच कर रही है.

electrician Body found hanging in Korba
कोरबा में युवक का शव मिला

कोरबा: शहर के मानिकपुर चौकी क्षेत्र से आत्महत्या का मामला सामने आया है. 29 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. गुरुवार दोपहर घर में फांसी पर लटकते हुए लाश मिली. कृष्णा नगर निवासी 29 साल का रूपनारायण चौहान CSEB में संविदा आधार पर इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. बीते कुछ दिनों से पारिवारिक समस्याओं से जूझने की बात सामने आ रही है. फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस जांच कर रही है.

Balod road accident एक दिन पहले खरीदी नई कार ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के 3 की मौत, 3 गंभीर

दोपहर में सोने गया फिर नहीं खुला दरवाजा :मृतक के चाचा जलेश्वर चौहान ने बताया कि मृतक अपने रूम में लगभग 2:30 बजे सोया हुआ था. घर वालों ने उसे खाना खाने के लिए जगाने की कोशिश की, कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. लगातार दरवाजा खटखटाने व आवाज देने पर भी रूपनारायण की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ते ही अंदर का नजारा देखते ही सभी के होश उड़ गए. रूपनारायण का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. आनन फानन में परिजनों ने उसे फंदे से उतारा और तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कर रही जांच:मानिकपुर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रेमचंद साहू ने बताया कि "कृष्णा नगर निवासी रूपनारायण उर्फ सानू चौहान द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी मिली है. जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आत्महत्या के कारण का पता चलेगा. मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिवार वालों से भी कोई ठोस जानकारी नहीं लगी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details