छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में कैसे मौत के मुंह से बाहर निकली वाहन सवार महिला

By

Published : Sep 18, 2021, 4:35 PM IST

कोरबा के सीएसईबी चौक पर एक ट्रक ने वाहन सवार महिला को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे महिला ट्रक के चक्कों के बीच में फंस गई. जिसके बाद आसपास खड़े लोगों की मदद से महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

an uncontrolled truck hit woman
मुंह से बाहर निकली वाहन सवार महिला

कोरबा: शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके सीएसईबी चौक पर शनिवार की दोपहर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. दरअसल वाहन सवार महिला बुधवारी की तरफ सेवदर्री जाने के लिए सिग्नल ऑन होने का इंतजार कर रही थी. तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने महिला के वाहन को पीछे से टक्कर मार दी.

महिला आनन-फानन में ट्रक के चक्कों के नीचे आ गई. जिसे देखते ही सिग्नल पर तैनात ट्रैफिक के जवान दौड़कर पहुंचे और तत्काल ट्रक को रुकवा दिया. जिसके बाद महिला की जान बाल-बाल बची.

मौत के मुंह से बाहर निकली महिला

कोरबा में बस ने बाइक सवार को कुचला, दो लोगों की मौत

व्यस्ततम इलाका है सीएसईबी चौक

सीएसईबी चौक पर सड़क चारों तरफ विभाजित है. ट्रैफिक सिग्नल लगे हैं. लोग विपरीत दिशा में सफर करते हैं. यहां सीएसईबी चौकी के साथ ही ट्रैफिक के जवानों की भी तैनाती 24 घंटे रहती है. तैनात जवान सदैव यहां तैनात रहते हैं. महिला को जैसे ही ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मारी, मौके पर तैनात जवानों ने फौरन दौड़कर ट्रक चालक के पास पहुंचे उसे ब्रेक लगाने को कहा.

महिला ट्रक के चक्कों के नीचे थी, यदि थोड़ी सी भी देर होती तो निश्चित तौर पर ट्रक के चक्के महिला के ऊपर से गुजर सकते थे. लेकिन समय रहते जवानों की तत्परता से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हालांकि इस हादसे में महिला को हाथ और पैर में हल्की चोटें जरूर आई है. वहीं चौकी प्रभारी अभिषेक सिंह ने कहा कि महिला को ट्रक के चक्कों के नीचे से निकाल लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details