छत्तीसगढ़

chhattisgarh

500 रुपये के लिए कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

By

Published : Sep 18, 2020, 10:39 PM IST

कोरबा के उरगा थाना क्षेत्र में पैसे को लेकर पिता पुत्र में विवाद हो गया. जिसमें कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

son killed his father in korba
बेटे ने की पिता की हत्या

कोरबा: उरगा थाना महोरा ग्राम पंचायत के आश्रित गांव गितारी में कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी चंद्रशेखर ने अपने पिता से कपड़ा लेने के लिए 500 रुपए मांगे थे. जिसपर पिता मतराम ने रुपये देने से मना कर दिया. इसे लेकर बाप बेटे में झगड़ा हो गया. उसके बाद आरोपी बेटे ने लोहे के पाइप से अपने पिता पर हमला कर दिया, जिससी उसकी मौत हो गई.

बेटे ने की पिता की हत्या

घटना 17 सितंबर की है, जहां दोनों रुपये मांगने को लेकर बाप-बेटे में विवाद हो गया. घटना के वक्त घर में युवक मृतक की बेटी ने बताया कि उसके भाई चंद्रशेखर ने पिता से रुपये मांगे, जिसपर उन्होंने रकम देने के इंकार कर दिया है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. चंद्रशेखर ने गुस्से में आकर लोहे के पाइप से पिता पर ताबड़तोड़ कई वार किए. मतराम ने आसपास के लोगों को बचाने के लिए आवाज लगाई. लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की और आखिर में घटनास्थल पर ही मतराम की मौत हो गई.

नक्सलियों ने किडनैप कर जवान को उतारा मौत के घाट, सड़क पर फेंका शव

आरोपी को भेजा गया जेल

घटना की सूचना मिलने पर उरगा थाना के सब इंस्पेक्टर प्रहलाद राठौर अपने दल बल के साथ घटनास्थल गितारी पहुंचे. मौके पर पहुंचते ही उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. प्रह्लाद राठौड़ ने बताया कि मृतक मतराम और उसके बड़े बेटे चंद्रशेखर के बीच 500 रुपये को लेकर विवाद हुआ और गुस्से में आकर चंद्रशेखर ने अपने पिताजी की हत्या कर दी. आरोपी चंद्रशेखर को घर से गिरफ्तार कर लिया है. कागजी कार्रवाई करने के बाद आरोपी को जेल दाखिला करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details