छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba Road Accident: कोरबा में रफ्तार बना काल, ट्रक की टक्कर से यात्री बस पलटी, 12 यात्री घायल

By

Published : May 25, 2023, 5:08 PM IST

कोरबा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां ट्रक की जोरदार टक्कर से यात्रियों से भरी बस पलट गई. हादसे में दर्जनों लोग घायल हो गए हैं. जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Korba Road Accident
कोरबा में सड़क हादसा

हादसे पर पुलिस का बयान

कोरबा:कोरबा के कटघोरा के जेंजरा बाइपास चौराहे पर गुरुवार दोपहर को भयानक सड़क हादसा हुआ. दरअसल, कोरबा के कटघोरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस सामने से आ रही ट्रक से टकराकर पलट गई. जिसके बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. लोगों की आवाज सुनकर आसपास राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल:घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और डायल 112 की टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बस में सवार यात्रियों में 20 यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जिसमें 8 यात्रियों के सिर पर गंभीर चोटें आई है. घायलों में महिला और बच्चे शामिल हैं. 2 लोगों की हालत अधिक गंभीर बताई जा रही है. सभी का इलाज कटघोरा अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

  1. Bilaspur Crime News: सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी भारी
  2. Baloda Bazar News: लोहे चुराकर कबाड़ में बेचने वाले गिरोह के 12 शातिर चोर गिरफ्तार
  3. Chhattisgarh Liquor Scam: पप्पू ढिल्लन की कोर्ट में पेशी आज

पुलिस ने बस और ट्रक किया जब्त:घायलों को अस्पताल भेजने के बाद कटघोरा पुलिस ने बस और ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

तेज रफ्तार का कहर:शहर में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. बीते रविवार को यात्री बस ने बाइक सवार को कुचल दिया थे. मौके पर ही युवक की मौत हो गई थी. ये हादसा कटघोरा के कसनिया मोड़ के पास हुआ था. बस और बाइक सवार के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई थी, जिसमें बाइक सवार युवक की जान चली गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details