छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba rape case: रेप का आरोपी गिरफ्तार, पांच महीने से था फरार

By

Published : Apr 24, 2023, 8:03 PM IST

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में युवती के दैहिक शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी युवक लंबे समय से शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण कर रहा था. जिसकी शिकायत कोरबा के सिटी कोतवाली थाना में पीड़िता ने दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Rape accused arrested in Korba

Korba rape case
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: एक युवक ने पहले तो युवती को शादी का झांसा दिया, फिर उसे अपने जाल में फंसा कर उसके साथ रेप किया. शादी का झांसा देकर वह लगातार युवती का यौन शोषण कर रहा था. पीड़ित युवती ने पुलिस थाना आकर इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

ये है पूरा मामला:16 नवंबर 2022 को युवती ने कोतवाली पुलिस थाना कोरबा पहुंचकर लिखित शिकायत की थी. शिकायत में उसने आरोपी युवक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था. साथ ही आरोपी पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप भी लगाया. 23 अप्रैल को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी कोरबा में किसी के घर छिपा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके को घेरकर आरोपी को पकड़ लिया.

रिमांड पर जेल भेजा गया आरोपी: इस विषय में कोरबा सिटी कोतवाली टीआई रूपक शर्मा ने बताया कि "शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. आरोपी युवक को कोरबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दुष्कर्म की धाराओं के तहत ही वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है."

यह भी पढ़ें:Korba : नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी

लगातार ठिकाना बदलता रहा आरोपी: घटना के बारे में कोरबा एसपी को अवगत कराया गया था. आरोपी युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कोतवाली थाना पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी. इस दौरान पुलिस से बचने के लिए आरोपी लगातार ठिकाना बदल रहा था. लगातार पांच माह तक आरोपी पुलिस के शिकंजे से बाहर था. इधर पुलिस पर भी लगातार दबाव बढ़ता जा रहा था. लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब पीड़िता को इंसाफ की उम्मीद जगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details