छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: रोजगार की मांग को लेकर अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने दिया धरना

By

Published : Mar 6, 2021, 11:01 PM IST

कोरबा में अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. उनका कहना है की एसईसीएल के विभिन्न खदानों में उनको नौकरी दी जाए. मांग पूरी नहीं होने पर अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने 8 मार्च को कोल डिस्पेच बाधित करने की चेतावनी दी है.

रोजगार की मांग को लेकर अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने दिया धरना

कोरबा: जिले के गेवरा एरिया में अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. उनका कहना है की एसईसीएल के विभिन्न खदानों में उनको नौकरी दी जाए. मांग पूरी नहीं होने पर अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने 8 मार्च को कोल डिस्पेच बाधित करने की चेतावनी दी है.

कोरबा में रोजगार की मांग को लेकर अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं ने दिया धरना

भारतीय आईटीआई संघ के बैनर तले एसईसीएल अप्रेंटिस ट्रेनियों ने नियमित रोजगार की मांग को लेकर गेवरा महाप्रबंधक ऑफिस के समक्ष धरना प्रदर्शन दिया. धरने में सभी एरिया के अप्रेंटिस प्रशिक्षु बड़ी संख्या में शामिल हुए.

वार्ता रही विफल

अप्रेंटिस संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार निर्मलकर ने कहा कि अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं की प्रबंधन से वार्ता विफल रही है. उन्होंने कहा कि मांग पूरी नहीं होती है तो 8 मार्च को कोल् डिस्पेच प्रभावित करेंगे.

नियम के हिसाब से दिया जाएगा रोजगार

गेवरा एरिया के महाप्रबंधक कार्मिक एस वेंकटेश्वरुलु ने बताया कि अप्रेंटिस ट्रेनिंयो का नियमित रोजगार गाइडलाइन के अनुसार दिया जाएगा. बिलासपुर मुख्यालय में धरना प्रदर्शन की सूचना दे दी गई है. मुख्यालय से जो भी गाइडलाइन आती है उसका सहर्ष रूप से पालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details