छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: बुजुर्ग ने किया महिलाओं पर चाकू से हमला, एक की मौत दूसरी घायल

By

Published : Sep 5, 2020, 10:05 PM IST

कोरबा में पैसे को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग ने दिन दहाड़े दो महिलाओं पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसकी हालत अभी नाजुक है.

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

कोरबा: तुलसी नगर के अटलवास कॉलोनी में पैसे को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग ने दिन दहाड़े दो महिलाओं पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसकी हालात अभी गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक उमा यादव और गौरी चौहान का शेषनारायण पांडेय से कुछ पैसों का लेनदेन था. वहीं शनिवार को तड़के दोपहर शेषनारायण पांडेय उमा यादव के घर रूपए लेने के लिए पहुंचा. जहां दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी बीच 65 वर्षीय शेषनारायण ने उमा यादव के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

पढ़ें:रायपुर: 5 लोगों ने मिलकर की युवक की हत्या, गाली गलौज करने से किया था मना

हमले के बाद पड़ोस में रहने वाली महिला गौरी चौहान उमा यादव की मदद के लिए वहां पहुंची, जिसके बाद बुजुर्ग ने गौरी चौहान के पेट में भी चाकू से हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही CSEB पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी बुजुर्ग शेषनारायण पांडेय को गिरफ्तार कर लिया.

छत्तीसगढ़ में बढ़ा क्राइम

छत्तीसगढ़ में लगातार हत्या के मामलों बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना काल में किए गए लॉकडाउन के दौरान भी हत्या के कई केस सामने आए है. हालांकि पुलिस प्रशासन ने इन अपराधों पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाए. साथ ही कई तरह के जागरुकता अभियान चला रहे हैं. इसके बाद भी हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है.

27 अगस्त को ही सूरजपुर जिले के हरिहरपुर गांव के चैनपुरपारा में रहने वाले संतोष सिंह ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा 25 अगस्त को रायपुर के खमारडीह थाना अंतर्गत शक्तिनगर में पांच लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details