छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: नाबालिग प्रेमिका ने ही की थी प्रेमी की हत्या, अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी

By

Published : Jul 29, 2020, 12:36 AM IST

Updated : Jul 29, 2020, 10:33 AM IST

कोरबा के सकदुकला के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी नाबालिग प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. उसके पास से हत्या में उपयोग की गई रस्सी और मृतक का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

murder
हत्या

कोरबा:करतला थाना क्षेत्र के ग्राम सकदुकला के युवक की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल युवक की नाबालिग प्रेमिका पर ही हत्या का आरोप है. पुलिस ने मामले में आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से मृतक युवक का मोबाइल और हत्या में प्रयोग की गई रस्सी भी बरामद की गई है.

बता दें कि युवक मंगतराम राठिया बर्थडे पार्टी मनाने अपने दोस्तों के पास ग्राम नोनबिर्रा गया हुआ था. 26 जुलाई की सुबह युवक का शव गांव के पास एक बाड़ी में मिला था. युवक के गले पर गला घोंटने के निशान थे. ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का आशंका पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट में ये बात साफ हुई कि हत्या गला घोंटकर की गई है. पुलिस इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी.

प्रेमिका ने थी प्रेमी की हत्या

पढ़ें:SPECIAL: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चुनौती

कोरबा सीएसपी ने बताया कि मामले मे जांच के दौरान मंगतराम राठिया की प्रेमिका पर शक के आधार पर पूछताछ की गई. इस दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकर कर लिया है. नाबालिग प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि मंगत से मिलने वो बाड़ी में गई हुई थी. मंगत इस दौरान नशे में था. बाड़ी में मंगत युवती के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उससे विवाद करने लगा. विवाद के दौरान युवती से चरित्र पर संदेह की बात बर्दाश्त नहीं हुई. प्रेमिका ने मंगत की गला घोंटकर हत्या कर दी.

Last Updated : Jul 29, 2020, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details