छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba minor gang rape पड़ोस में रहने वालों ने बच्ची से किया गैंगरेप, गिरफ्तार

By

Published : Apr 21, 2023, 12:54 PM IST

Korba news छत्तीसगढ़ में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरबा में भी एक मासूम के साथ हैवानों ने ऐसी गिरी हुई हरकत की. दुष्कर्म की इस घटना को पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने ही अंजाम दिया. बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. rape incidents in korba

minor gang rape accused arrests in Korba
कोरबा में बच्ची से गैंगरेप

कोरबा: जिले में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. बच्चे की उम्र महज 7 वर्ष है. घटना के 2 दिन बाद गुरुवार शाम को नाबालिग के पिता थाने पहुंचे और बच्ची से हुए कृत्य की शिकायत दर्ज कराई. सिविल लाइन थाना रामपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात तक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ जारी है.

मंगलवार दोपहर घटना को दिया अंजाम:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग बच्ची के साथ मंगलवार को आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. 18 अप्रैल की दोपहर को बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक अपने साथी के साथ बच्ची के पास पहुंचा और उसे बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर गया. घर के पास सुनसान इलाके में दोनों आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने बच्ची से किसी से भी कुछ ना कहने की बात भी कही. घटना के बाद से ही बच्ची काफी सहमी हुई थी.

GPM: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, दो दिन से थी लापता

2 दिन बाद बच्ची ने मां को बताया :सिविल लाइन थाना, रामपुर टीआई शौर्य प्रताप उपाध्याय ने बताया कि 18 अप्रैल को बच्ची के साथ ये घटना हुई. दो दिन तक बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा. 20 अप्रैल को बच्ची ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी मां को बताई. ये बात सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. 20 अप्रैल शाम को बच्ची के पिता थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिमांड पर भेजा जा रहा है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details