छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में जीजा ने साली के साथ किया दुष्कर्म, कई दिनों से थी गंदी नजर

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 5, 2024, 1:31 PM IST

Korba Crime News रिश्तों की कद्र अब इंसान भूलता जा रहा है. कोरबा में एक जीजा ने अपनी साली को हवस का शिकार बनाया.

Korba crime news
जीजा ने साली का रेप किया

कोरबा: शहर के रहने वाले एक शख्स ने एक साल पहले एक युवती से लव मैरिज किया. उसके बाद वो परिवार से अलग पत्नी के साथ रहने लगा. पत्नी की बहन का उसके घर पर आना जाना था. जिस पर आरोपी की गंदी नजर थी. लेकिन पत्नी की बहन इस बात को समझ नहीं पाई.

लंबे समय से थी साली पर नजर :हमेशा की तरह 11 दिसंबर को भी छोटी बहन, बड़ी बहन से घर मिलने पहुंची. घर पर उसकी दीदी नहीं थी लेकिन उसका जीजा घर में था. जीजा ने इसी बात का फायदा उठाया. पहले तो उससे यहां वहां की बातें की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पीड़िता ने अपनी दीदी को रो-रो कर पूरी घटना के बारे में बताया. जिसके बाद दोनों बहनें कोतवाली थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद गुरुवार रात को आरोपी को मोतीसागर पारा से पकड़ा और थाने ले आई. कोतवाली प्रभारी अभिनवकांत सिंह ने बताया कि 11 दिसंबर को आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने अपने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी थी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक डिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है पीड़िता रिश्ते में आरोपी की साली लगती है.

पति को पुलिस से बचाने महिला ने आरक्षक को दांत से काटा, जान से मारने की दी धमकी
मरवाही में सुरक्षित नहीं लड़कियां, घर में घुसकर कर रहे रेप
कोरबा पुलिस का बदमाशों पर एक्शन, जहां की लूट वहीं निकाला जुलूस

ABOUT THE AUTHOR

...view details