छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba Crime News: मिर्ची मांगने के बहाने घर में घुसा पड़ोसी और लूट ली नाबालिग की अस्मत, गिरफ्तार

By

Published : May 2, 2023, 11:25 AM IST

Updated : May 2, 2023, 1:03 PM IST

कटघोरा पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 5 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का अक्सर घर में आना जाना था. रविवार को भी आरोपी कुछ मांगने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Katghora police
कोरबा में नाबालिग से रेप

कोरबा:जिले के उपनगरीय क्षेत्र कटघोरा थाना के अंतर्गत नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की शिकायत के कुछ घंटों में ही कटघोरा पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी पीड़िता की जान पहचान का है. जो मिर्ची मांगने के बहाने घर में घुसा था. घर में कोई नहीं था सिर्फ लड़की थी. इस मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.


इस तरह हुई पूरी घटना :पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने परिजनों से साथ सोमवार को थाने पहुंची और अपने साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि रविवार दोपहर 12 बजे मिर्ची मांगने के बहाने आरोपी उसके घर में घुसा. घर में उसे अकेला पाकर दरवाजा बंदकर उसके साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग की शिकायत पर तुरंत पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. कुछ ही घंटों के अंदर कटघोरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Korba Rape 5 साल तक लिव इन में रहकर शादी के सपने दिखाए, फिर कहा- साथ नहीं रखूंगा


पॉक्सो एक्ट के तहत की गई कार्रवाई:कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के तत्काल बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. आरोपी कटघोरा क्षेत्र में घूम रहा था. टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : May 2, 2023, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details